breaking news New

दो ट्रकों के बीच हुई भीषण टक्कर, ट्रक ड्राइवर की मौत

दो ट्रकों के बीच हुई भीषण टक्कर, ट्रक ड्राइवर की मौत

बलौदाबाजार, 16 मार्च। देर रात्रि पलारी थानान्तर्गत ग्राम कोदवा के पास दो ट्रकों के बीच हुई भीषण टक्कर से एक ट्रक में भीषण आग लग गई जिससे एक ट्रक के ड्राइवर की जलकर मौत हो गयी वहीं दूसरे ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। ट्क प्रकाश इंडस्ट्री चांपा की बताई जा रही जो कच्चा लोहा भरकर रायपुर जा रही थी कि यह हादसा हो गया। आग इतनी तेजी से फैली की ड्राइवर भाग नहीं सका और मौत हो गयी।

 पलारी थानाप्रभारी सी आर चंद्रा ने बताया कि घटना की सूचना रात्रि दो बजे के लगभग मिली और तुरंत टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो आग भीषण लगी हुई थी। दोनो ट्क रायपुर की ओर जा रही थी कि प्रकाश इंडस्ट्री की ट्क ने पीछे से सामने वाली ट्क को टक्कर मारी जिससे सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और आग लग गयी । वही सामने वाली ट्क मे बाक्साइट भरा हुआ है कहां जा रही थी इसका पता नहीं चला है ड्राइवर मौके से फरार है। वही घटना की सूचना प्रकाश इंडस्ट्री को दी गयी जिस पर मृतक ट्क ड्राइवर के परिजन और कंपनी के कर्मचारी पहुंच गये है।

 मामला दर्ज कर लिया गया है आग लगने का कारण संभवत टक्कर होने से बैटरी मे स्पार्किंग हुआ हुआ और इंजन आयल में आग लगी होगी जिसके कारण आग तेजी से फैल गयी। आग पर नगर सेनानी के दमकल विभाग ने काबू पा लिया है। मृतक का नाम कृष्ण कुमार वर्मा पिता अभयराज सीधी मध्यप्रदेश का रहने वाला बताया जा रहा है जो विगत दो वर्षों से ट्क चला रहा था। मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।