breaking news New

लव मैरिज के बाद पिटा दामाद, लड़की के पिता ने कर दी पिटाई, वीडियो वायरल, केस दर्ज

लव मैरिज के बाद पिटा दामाद, लड़की के पिता ने कर दी पिटाई, वीडियो वायरल, केस दर्ज

राजिम. राजिम में कल अजीबोगरीब वाकया हुआ. बेटी के प्रेम विवाह से नाराज पिता और बड़े पिता ने दामाद की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद वीडियो भी वायरल हुआ और थाने में रिपोर्ट भी दर्ज हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार धमतरी मगरलोड के ग्राम बेलोरा की रहने वाली पुष्पांजली साहू का 3-4 महीने से गोबरा नवापारा के रहने वाले जीवन यादव के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों ने घर वालों की मर्जी के बगैर शादी करने का निर्णय लिया और 26 नवम्बर की दोपहर 12 बजे राजिम के संयोग आर्य समाज मन्दिर में जाकर शादी कर ली। शादी के बाद दोनों को विवाह प्रमाण पत्र भी मिल गया, लेकिन अचानक वहां पुष्पांजली के पिता और परिजन आ धमके।

दूसरी ओर पुष्पांजली और जीवन के विवाह सम्पन्न होने की जानकारी मिलते ही पुष्पांजली के पिता कृष्णा साहू और बड़े पिता अरुण साहू आगबबूला हो गए और दोनों वहीँ जीवन के साथ मारपीट करने लगे। किसी तरह लोगों ने जीवन को बचाया। इसके बाद जीवन सीधा राजिम थाना पहुंचा और पुष्पांजली के पिता और बड़े पिता के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करा दी। राजिम पुलिस ने मामले में कृष्णा साहू और अरुण साहू के विरुद्ध आईपीसी की धारा 294, 323, 34 के तहत एफआईआर दर्ज किया है।