breaking news New

दो पाटों के बीच पिस रहे अबूझमाड़ के ग्रामीण, बेकसूर ग्रामीणों को पुलिस ने घर से उठाया

दो पाटों के बीच पिस रहे अबूझमाड़ के ग्रामीण,  बेकसूर ग्रामीणों को पुलिस ने घर से उठाया

नारायणपुर - नारायणपुर जिले के अबूझमाड़ के निरामेटा , तोयामेटा और मोहंदी के सैकड़ो ग्रामीण पुलिस द्वारा 4 ग्रामीणों को पकड़कर लाए जाने के कारण उन्हें छुड़वाले के लिए इस भीषण गर्मी के बीच पैदल चलकर जिला मुख्यालय जा रहे थे जिन्हे कुकड़ाझोर पुलिस ने रोक दिया । वही ग्रामीणों ने आत्मसम्रपित नक्सलियों पर आरोप लगाया की जब पहले नक्सली थे तब भी आकार हैं परेशान करते थे अब पुलिस ने है तो हमे गांव आकर परेशान करते है । 


वही ग्रामीणों ने माना की नक्सली गांव आते है बंदूक दिखाकर चावल मांगते है तो से देते हुए यही हमारा कसूर है हम तो दो पाटों के बीच पीसा रहे है । नारायणपुर जिले के अबूझमाड़ के तोयामेटा , निरामेटा और मोहंदी के सैकड़ो ग्रामीण इस भीषण गर्मी के बीच पैदल 30 किलोमीटर दूर पैदल चलकर जिला मुख्यालय आ रहे थे जिन्हे कुकड़ाझोर थाना की पुलिस पार्टी ने कुकड़ाझोर में ही रोक दिया । सोभीराम , सुकली बाई , मनकी बाई , सोनिराम ग्रामीणों का कहना है कि मंगलवार की अलसुबह पुलिस पार्टी गांव पहुंचकर 3 लोगो को उठाकर ले गई है इसलिए उन्हें छुड़वाने के लिए दुधमुहे बच्चो को लेकर महिला , पुरुष , बुजुर्ग जिला मुख्यालय जा रहे है को क्यों आधीरात को उनके परिजनों को पकड़कर लाया गया है वही अपनी पत्नी की डिलिवरी कराने आया ग्रामीण को 8 दिनों पहले पकड़ पुलिस ने रखा है जिसके चलते डिलीवरी कराने आई महिला के परिजन भी काफी परेशान है भाई शुक्रवार या शनिवार को डिलीवरी होने की बात परिजन ने बताया । वही दो पाटों में पीसने के कारण हमारी जिंदगी काफी दिक्कतों से भरी हो गई है नक्सली बंदूक दिखाकर राशन मांगते हुए इसलिए उन्हें देना पड़ता है हम मजबूरी में देते है लेकिन उनका साथ नहीं देते वही जो नक्सली थे वो आज पुलिस में भर्ती होकर हमे नक्सली का मददगार बोलकर परेशान कर रहे है । 


आज हम नक्सली बोलकर घर से उठाकर ला रहे है किस पर विश्वास करे ये समझ से परे है । वही इस पूरे मामले पर अतरिक्त पुलिस अधीक्षक अक्षय कुमार ने कहा की पुलिस पार्टी नक्सली गस्त सर्चिंग पर गई थी इस दौरान परमेश्वर यादव , हलधर और सुखदेव पुलिस पार्टी को देखकर भाग रहे थे जिन्हे घेराबंदी कर पकड़ा गया है और पूछताछ में पुलिस की रेकी करना जैसी बाते कबुल की है उन्हे जेल भेजा गया ।