breaking news New

आदित्य भगत के नेतृत्व में एनएसयूआई के सदस्यों ने अध्यक्ष नीरज कुंदन का छत्तीसगढ़ में किया भव्य स्वागत

 आदित्य भगत के नेतृत्व में एनएसयूआई के सदस्यों ने अध्यक्ष नीरज कुंदन का छत्तीसगढ़ में किया भव्य स्वागत

रायपुर - कांग्रेस छात्र संगठन एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन छत्तीसगढ़ प्रवास पर रायपुर पहुँचे। एयरपोर्ट पर एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव आदित्य भगत के नेतृत्व में एनएसयूआई एवं युवा कांग्रेस के सदस्यों ने उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने बताया कि एनएसयूआई छत्तीसगढ़ ने विभिन्न अभियान शुरू किया है, वे इसमें भाग लेंगे। साथ उन्होंने कहा कि संगठन के विभिन्न पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। इस दौरान विभिन्न कार्यक्रमों पर चर्चा होगी, साथ ही उन्होंने कहा कि संगठन के चुनाव के संबंध में जो भी निर्णय होगा, वो मीडिया के माध्यम से बता दिया जाएगा।

रायपुर में प्रेसवार्ता को संबोधित करने के बाद नीरज कुंदन भिलाई के लिये रवाना हो गये। वहाँ वे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व मंत्री मंडल के अन्य सदस्यों एवं भिलाई विधायक देवेंद्र यादव के साथ सेक्टर 5 में शहीद पार्क के लोकार्पण व शहीद भगत सिंह जी की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में कार्यक्रम में शामिल होंगे।

इस दौरान एनएसयूआई छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा, प्रदेश महासचिव आदित्य भगत, सचिव अख्तर अली व एनएसयूआई एवं छत्तीसगढ युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता व पदाधिकारी बड़ी संख्या में मौजूद थे।