breaking news New

BIG NEWS : पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर गिरफ्तार

BIG NEWS : पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर गिरफ्तार

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश के पूर्व आईपीएस  अमिताभ ठाकुर को शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अमिताभ ठाकुर को पुलिस खींचते हुए ले गई. उनपर रेप के एक मामले में सांसद की मदद का आरोप है. 

वहीं रेप के इस मामले में अतुल राय यूपी के नैनी जेल में बंद हैं और उन्हें जमानत नहीं मिली है. उनपर रेप का आरोप 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान लगा था लेकिन इसके बाद भी वो चुनाव जीतने में कामयाब रहे थे.

 अमिताभ ठाकुर पर यूपी के बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी के कहने पर रेप के एक मामले में आरोपी सांसद अतुल राय को बचाने के लिए आपराधिक षड्यंत्र रचने का आरोप है. उनकी गिरफ्तारी का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो 'ऐसे नहीं जाऊंगा,ऐसे नहीं जाऊंगा' चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन फिर भी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

 बता दें कि अतुल राय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने 16 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट के बाहर अपने  दोस्त के साथ मिलकर आत्मदाह करने की कोशिश की थी. इलाज के दौरान दोनों की अस्पताल में मौत हो गई थी.

 रेप के इस मामले में मौत से पहले पीड़ित ने अपने दोस्त संग सुप्रीम कोर्ट के बाहर फेसबुक लाइव भी किया था जिसमें अमिताभ ठाकुर समेत, एसएसपी अमित पाठक, सीओ अमरेश सिंह, दरोगा संजय राय उनके बेटे विवेक राय और पूर्व आईजी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.


अब गिरफ्तारी के वक्त का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर पुलिस गाड़ी में बैठने से इनकार कर रहे हैं. इसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए जबरन उन्हें गाड़ी में बैठाया.