breaking news New

शिकायत दर्ज कराने युवा कांग्रेस महासचिव अमित जांगड़े पहुंचे एसएसपी ऑफिस

शिकायत दर्ज कराने युवा कांग्रेस महासचिव अमित जांगड़े पहुंचे एसएसपी ऑफिस

रायपुर, 10 जनवरी। सिविल लाइन थाने में दौंदेकला के जिला युवा कांग्रेस महासचिव अमित जांगड़े के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. पुलिस के कार्रवाई से पहले कांग्रेस नेता ने खुद एडिशनल एसपी ग्रामीण तारकेश्वर पटेल से मुलाकात की है. उन्होंने बताया है कि उन्हें जबरन फंसाया जा रहा है.

दौदेकला के जिला युवा कांग्रेस महासचिव अमित जांगड़े के खिलाफ अवैध कामों में संलिप्तता को लेकर सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज हुआ है. इसके खिलाफ कांग्रेस नेता एसएसपी कार्यालय पहुंच कर एडिशनल एसपी ग्रामीण तारकेश्वर पटेल से मुलाकात की है. उन्होंने एक लिखित शिकायत भी दी है. अमित जांगड़े का कहना है कि दुर्भावना और द्वेष के चलते मुझे बदनाम करने के लिए उनके खिलाफ सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कराया गया है.

अमित जांगड़े का कहना है कि वर्तमान में ग्राम पंचायत दौदेकला में लाखों रुपये की भ्रष्टाचार और गड़बड़ी को अंजाम दिया जा रहा है. सरपंच पति अवैध खदान का संचालन भी कर रहा है. सरपंच पति अम्मी रेड्डी के यहां पुलिस ने 50 पेटी अवैध शराब भी बरामद की थी. जिसकी शिकायत अमित जांगडे ने विधानसभा थाने में की थी.

मामले में एक और एंगल

राजधानी के खालसा स्कूल के पास 3 दिन पहले दोंदेकला के सरपंच प्रतिनिधि अरविंद सिंह से अज्ञात व्यक्तियों ने मारपीट की थी. उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ भी की गई थी. इसकी शिकायत सरपंच प्रतिनिधि ने सिविल लाइन थाने में कराई थी. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया था. गिरफ्तार आरोपियों ने सिविल लाइन थाने में बताया कि गांव के अमित जांगड़े, कान्हा तिवारी, सूरज टंडन और योगेश गेंद्रे मिलकर सट्टे का कारोबार चला रहे हैं. इसी बात को लेकर सरपंच प्रतिनिधि ने शंका जताई है कि इन लोगों ने ही गुंडे भेजकर उन पर हमला करवाया है. पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच कर रही है.