breaking news New

BREAKING : रणबीर ने आलिया को कसके जकड़ा अपनी बाहों में, और KISS की कर दी बौछार

BREAKING  : रणबीर ने आलिया को कसके जकड़ा अपनी बाहों में, और KISS की कर दी बौछार

 मुंबई में रणबीर के घर वास्तु में शादी की रस्म पूरी हो गई है। कई हस्तियां जैसे करीना कपूर, सैफ अली खान और अन्य को कार्यक्रम स्थल के बाहर देखा गया

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी मुंबई में उनके घर पर हुई है। उन्होंने कथित तौर पर अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में फेरे लिए। उपस्थिति में नीतू कपूर, करीना कपूर, महेश भट्ट, करिश्मा कपूर, करण जौहर, अयान मुखर्जी और अन्य शामिल होंगे। 

वेडिंग प्लानर और सुरक्षाकर्मी रणबीर कपूर को आलिया भट्ट को गोद में लिए हुए देखते हैं। शादी के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपने घर के बाहर मीडिया को पोज दिए,  आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही मीडिया को पोज देंगे

अभिनेता जल्द ही अपना घर छोड़कर मीडिया के लिए पोज देने के लिए बाहर कदम रखेंगे।

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने लिखा, "आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे हुए, घर पर... हमारी पसंदीदा जगह पर - जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं - हमने शादी कर ली।

हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते ... यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़े, वाइन प्रसन्नता और चीनी काटने से भरी हैं।

हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी प्यार और प्रकाश के लिए धन्यवाद। इसने इस पल को और भी खास बना दिया है।

महेश भट्ट ने हाथ पर मेहंदी में लिखा रणबीर का नाम

महेश भट्ट ने अपने दामाद रणबीर कपूर के लिए एक प्यारा सा इशारा किया। बुधवार को आलिया और रणबीर की मेहंदी सेरेमनी के दौरान उन्होंने मेहंदी में हाथ पर अपना नाम लिखा।

रणधीर कपूर ने एचटी से शादी के बारे में बात की और कहा कि उन्हें अपने भाई की बहुत याद आती है। “हम सभी बहुत खुश हैं कि आज उनकी शादी हो रही है। यह हमारे लिए बेहद खुशी और खुशी का पल है। सच कहूं तो आज भी हर कोई इमोशनल है," रणधीर हमें बताते हैं।

वह आगे कहते हैं, "यह परिवार के लिए एक बड़ा दिन है, और चिंटू को यहां होना चाहिए था। हम उसे हर दिन याद करते हैं, लेकिन आज हम उसे ज्यादा याद कर रहे हैं। जीवन चलता रहता है। यह देखकर अच्छा लगा कि रणबीर और आलिया इस नए अध्याय की शुरुआत कर रहे हैं।"

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी के बाद की तस्वीरें अपनी बिल्डिंग की छत पर क्लिक करवाते हुए पकड़े गए। लगता है आलिया ने शादी के लिए गुलाबी रंग का लहंगा चुना और रणबीर ने सफेद रंग की शेरवानी पहनी।