breaking news New

नाबालिक की अश्लील फोटो और विडियों को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी, आरोपी बिहार से गिरफ्तार

नाबालिक की अश्लील फोटो और विडियों को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी, आरोपी बिहार से गिरफ्तार

जांजगीर चाम्पा। मोबाईल पर अनजान लोगों से दोस्ती करना या बात करना महिलाओं और नाबालिक लड़कियों को भारी पड़ रहा है। ऐसा ही एक मामला जांजगीर चाम्पा जिले में सामने आया है जहां एक युवक ने नाबालिक लड़की से वीडियो कॉलिंग पर बातचीत के दौरान नाबालिक की अश्लील फोटो और विडियों बना लिए। आरोपी युवक द्वारा सोशल मीडिया पर फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़ित लड़की को लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा था। पीड़ित नाबालिक की ओर से जांजगीर चाम्पा ज‍िले के सक्ती थाना पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू किया और आरोपी युवक को धर-दबोचा।

इस मामले में पुलिस को जानकारी देते हुए पीड़िता मां ने बताई कि एक अंजान व्यक्ति ने उसकी नाबालिक लड़की के मोबाईल पर विडियो कॉलिंग कर बोला कि तुम्हारी माँ का अश्लील विडियों और फोटो मेरे पास है। उसको वायरल कर दूंगा नहीं तो मैं जैसा कहता हूँ वैसा करो कहकर बाथरूम में भेजकर लड़की की पूरी कपड़ा उत्तरवाकर उसकी अश्लील विडियों / फोटो खींच लिया।  और उसकी माँ का नम्बर मांग कर दूसरे दिन उसकी माँ के मोबाईल नम्बर उस अश्लील विडियों, फोटो को भेज दिया।  और इस फोटो विडियों को सोशल मिडिया पर वायरल कर दूंगा कहकर धमकाते रहा। 

जिस पर पीड़िता ने शिकायत किया घटना की गंभीरता को मद्देनजर रखते हुए तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया । पुलिस अधीक्षक जिला जांजगीर चांपा प्रशांत ठाकुर ने कार्यवाही करने हेतु तुरंत निर्देश दिए। टीम गठित कर आरोपी की पतासाजी करने के लिए टीम को रवाना किया गया।  जिसपर पुलिस टीम द्वारा अपने सूझबूझ एवं विवेक का परिचय देते हुए आरोपी पियुष कुमार ठाकुर पिता संजय ठाकुर को उसके निवास ग्राम करहरिया थाना बाथ जिला भागलपुर बिहार से धर-दबोचा। आरोपी पर कार्रवाई करते हुए रिमाण्ड पर जेल भेजा गया है।