breaking news New

पुलिस ने गुमशुदा बच्चे को 1 घंटे में खोज निकाला

पुलिस ने गुमशुदा बच्चे को 1 घंटे में खोज निकाला

जगदलपुर।  जगदलपुर बस्तर पुलिस जनता के साथ मिलकर बेहतर काम कर रही है। पुलिस  हमेशा ही उन कामों को करती है जो काम बहुत कठिनाई पूर्ण होता है। लेकिन पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह मीणा के नेतृत्व में सभी अधिकारी बेहतर काम कर रहे हैं। आज ही एक मामला सिटी कोतवाली जगदलपुर में आया जहां पार्टी में गए मां-बाप के साथ एक 4 साल का बच्चा किसी प्रकार से बाहर निकला और घूमते-घूमते गायब हो गया जब मा को पता चला कि उनका बच्चा नहीं दिख रहा है।

बच्चे के माता-पिता  सिटी कोतवाली जगदलपुर पहुंचे और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। सिटी कोतवाली एमन साहू की टीम हरकत में आई और 1 घंटे के अंदर उनके कलेजे के टुकड़े को ढूंढ कर उन्हें सौंप दिया। बच्चे के मिलने के बाद उन्होंने बस्तर पुलिस और ऐमन साहू पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह मीणा का दिल से धन्यवाद किया।

वही पार्षदों यशवर्धन राव ने बताया कि हमेशा ही बस्तर पुलिस बेहतर काम कर रही है इसके लिए उनका बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूं जिस प्रकार से पुलिस काम कर रही है। आने वाले समय में जनता और पुलिस एक साथ मिलकर बेहतर काम करेगी आज जिस प्रकार से बस्तर पुलिस ने काम किया है जगदलपुर की जनता हमेशा ही बस्तर पुलिस के साथ खड़ी है।