breaking news New

भ्रष्टाचार को लेकर आम आदमी पार्टी ने किया जनपद का घेराव

 भ्रष्टाचार को लेकर आम आदमी पार्टी ने किया जनपद का घेराव

जगदलपुर। आप के नेता समीर खान ने बताया कि आज भी जनपद पंचायत जगदलपुर के सभी पंचायत में भ्रष्टाचार का बोल बाला हैं।   लोग आज भी नाली ,सड़क ,पानी ,बिजली की समस्या से जूझ रहे हैं,  गुमड़ वाड़ा में तो अभी तक बिजली भी नही पहुंची है।  लोग अधेरे में जीवन यापन करने पर मजबूर है। 

ग्राम पंचायत मूलभूत सुविधाओं  पानी, नाली ,सग्राम पंचायत गुमदवाड़ा  कई सालो से भ्रष्टाचार की भेट चढ़ चुका हैं आज भी गांव के ग्रामीण मूलभूत सुविधा जैसे सड़क , पानी , मकान ,बिजली की समस्या से तरस रहे हैं।  आज भी लोग  वनवासी की तरह बिना बिजली सड़क पानी की जीवन जी रहे हैं।  गांव में काम भी हो रहा हैं तो यो भी भ्रष्टाचार की भेट चढ़ रहा हैं काम की गुणवता  सही नही हैं।  

  इसी तरह ही जगदलपुर जनपद पंचायत के सभी गावो में भ्रष्टाचार का बोलबाला हैं आज भी लोग सभी मूलभूत सुविधा के लिए तरस रहे हैं। हमारी मांगे पूरी नहीं होने पर हम उग्र आंदोलन करेंगे। 

आज के आंदोलन में मुख्यरूप से आप के नेता समीर खान तरुना बेदरकर जिलाध्यक्ष आप, नसीम कुरैशी अल्प संख्यक अध्यक्ष बस्तर संभाग, धीरज जैन अध्यक्ष सोसल मीडिया जगदलपुर,शुभम सिंह जगदलपुर विधानसभा अध्यक्ष, खिरापति भर्ती और बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित  थे|