breaking news New

नवीनीकृत मॉडल आश्रम भवन का उद्योग मंत्री ने किया उदघाटन

नवीनीकृत मॉडल आश्रम भवन का उद्योग मंत्री ने किया उदघाटन

नवीनीकृत मॉडल आश्रम भवन का उद्योग मंत्री ने किया उदघाटन

सुकमा।  उद्योग एवं वाणिज्यिक कर आबकारी मंत्री  कवासी लखमा ने आज तोंगपाल के स्कूली छात्रों को पुनः प्रारंभ हुए शिक्षा सत्र में सौगात दी। उन्होंने फीता काटकर 42.48 लाख से नवीनीकृत मॉडल आश्रम भवन का उद्घाटन किया। इस आश्रम के बनने से तोंगपाल हाई स्कूल में अध्ययनरत दूरस्थ छात्रों को अपनी शिक्षा बेहतर ढंग से बनाऐ रखने में सुविधा होगी। इस अवसर पर मंत्री ने कहा कि बच्चों को बेहतर शिक्षा मुहैया कराने के लिए यह आवश्यक है की पढ़ाई के साथ साथ उनके रहने और खाने की समुचित व्यवस्था भी की जाए। उन्होंने पूरे परिसर का बारीकी से निरीक्षण किया और शेष कार्यों को शीघ्र अतिशीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए। 

 ग्राम लेदा के कलार समाज को सामुदायिक भवन की सौगात

ग्राम लेदा कलारपारा के ग्रामीणों की खुशी आज दोगुनी हो गई। आज अमूस तिहार के शुभ अवसर पर मंत्री श्री लखमा ने कलार समाज के लोगों को सामुदायिक भवन की सौगात दी। उन्होंने कलार समाज के लिए 6 लाख की लागत का सामुदायिक भवन का भूमिपूजन किया। उन्होंने समाज के लोगों को इस अवसर पर बधाई देते हुए कहा कि अब महिलाओं, सियान सहित सभी को छोटे मोटे आयोजन एक जगह पर करने की सुविधा होगी।  

इस अवसर पर जनप्रतिनिधिगण, कलेक्टर .विनीत नंदनवार, एसपी  सुनील शर्मा, एसडीएम सुकमा  नभ एल स्माइल,  एसएस चौहान सहित अन्य अधिकारी गण एवं ग्रामीण उपस्थित रहे।