breaking news New

खरोरा क्षेत्र के दर्जनों गांवों में हो रही है अवैध शराब बिक्री

खरोरा क्षेत्र के दर्जनों गांवों में  हो रही है अवैध शराब बिक्री

खरोरा, 15 फरवरी। क्षेत्र के केशला कनकी मुहरेंगा जैसे दर्जनों छोटे बडे गांवों में खुले आम कोचियों के द्वारा अवैध शराब बेचा जा रहा है।

जिसके कारण लोगों को गांवों मे लोगों को आसानी से शराब मिल जाता है और यही कारण है कि युवाओं और पुरुषों मे शराब खोरी कि लत लगते जा रहा  जिससे घरेलू हिंसा अधिक हो रही है, जिसके  कारण माहिलाए अधिक परेशान हो रही  है। साथ ही हर दिन किसी ना किसी गाँव  शराब पिकर गाली गलौच करना और गाँव  का  शांति भंग करने कि घटनाएं लगातार होते रहती है।

गांव में बिकने वाले अवैध शराब का तार भी कही ना कही सरकार द्वारा संचालित शराब दुकान से जुडा हुआ ही होता है, क्योंकि अवैध शराब के धंधे में लगे हुए  कोचिया जो गांव में अवैध  शराब बेच रहे हैं वो इन्हीं शराब दुकानों से काफी अधिक मात्रा में शराब का छोटा  बोतल बोरी और बेग में भरकर अपनी गाडियों से काफी आसानी से अपने गांव तक ले  जाकर अपने अपने गांव में इन्हीं शराब को बेच रहे है।  

तो किस तरह अवैध शराब बेचने वालों को हर बार इतनी अधिक मात्रा में शराब देना और फिर  अपने गांव तक भी आसानी से लाना और फिर गावों में शराब का बिकना कही ना कही जुम्मेदार अधिकारियों पर सवाल तो खडे करते है।