breaking news New

डॉ रेणु जोगी ने कांग्रेस प्रवेश की अटकलों को किया खारिज, कांग्रेस ने मेरे पति का किया अपमान

डॉ रेणु जोगी ने कांग्रेस प्रवेश की अटकलों को किया खारिज, कांग्रेस ने मेरे पति का किया अपमान

पेंड्रा. मरवाही उपचुनाव के लिए चुनावी प्रचार को शोर गुल आज शाम से थम चुका है, लेकिन दूसरी ओर सियासी बयानबाजी का दौर लगातार जारी है। इसी बीच डॉ रेणु जोगी ने कांग्रेस प्रवेश की अटकलों को खारिज कर दिया है और कहा है कि कांग्रेस ने मेरे पति का अपमान किया, ऐसे में कांग्रेस में जाने का सवाल ही खड़ा नही होता.

बता दें कि जेसीसीजे विधायक देवव्रत सिंह और प्रमोद शर्मा ने रविवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान किया था। साथ ही यह भी कहा था कि डॉ रेणु जोगी की इच्छा कांग्रेस में जाने की है। गौरतलब है कि मंत्री जयसिंह अग्रवाल, विधायक देवव्रत सिंह और विधायक प्रमोद शर्मा ने आज संयुक्त प्रेस कान्फ्रेंस की। इस दौरान देवव्रत सिंह ने कहा कि मरवाही उपचुनाव में बीजेपी को समर्थन देने के लिए अमित जोगी ने कोर कमेटी के किसी सदस्य से पूछकर निर्णय नहीं लिया।

उन्होंने कहा कि हम मरवाही की जनता से कांग्रेस को वोट देने की अपील करेंगे। विधायक देवव्रत सिंह ने अपने बयान में कहा कि आज जोगी की समाधि तक की हालत खराब है, ये उनके नाम पर न्याय मांगने निकले हैं। समाधि की हालत देखकर मुझे दुख हुआ। हम दोनों विधायक कांग्रेस को समर्थन देने आए हैं। महासमुंद लोकसभा चुनाव में वहां की जनता ने कांग्रेस को समर्थन दिया। इस चुनाव में यदि विचारधारा की लड़ाई है तो हम मरवाही की जनता के पास जाकर कांग्रेस को वोट देने की अपील करेंगे।