breaking news New

BIG NEWS : वैक्सीनेशन सर्टीफिकेट के बगैर नहीं मिलेगा ग्रीनपार्क में प्रवेश

BIG NEWS : वैक्सीनेशन सर्टीफिकेट के बगैर नहीं मिलेगा ग्रीनपार्क में प्रवेश

कानपुर।  कानपुर में 25 नवंबर को होने वाले भारत व न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच के दौरान कोविड प्रोटोकॉल का विशेष ध्यान रखा जाएगा जिसको लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है और कोविड प्रोटोकॉल के तहत ही दर्शकों को स्टेडियम के अंदर प्रवेश करने का मौका मिलेगा।

स्टेडियम के प्रवेश द्वार पर कड़ी निगरानी रखने के लिए टीम गठित कर दी गई है। कर्मचारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि वैक्सीनेशन सर्टीफिकेट के विना कहीं प्रवेश की अनुमति नहीं हैं इसलिए बिना सर्टिफिकेट खाने वाले व्यक्ति को प्रवेश ना दिया जाए।

ग्रीन पार्क प्रबंधन से मिली जानकारी के अनुसार तीन टी-20 सेंटरों में दो में 50 प्रतिशत दर्शकों को प्रवेश की अनुमति दी गई थी , सिर्फ कोलकाता में यह 75 फीसदी दर्शकों के लिए अनुमति दी गई। हालांकि ग्रीनपार्क में नियमों के हिसाब से दर्शकों को काफी राहत दी गई है। 25 नवंबर से होने वाले टेस्ट मैच में ग्रीनपार्क की कुल क्षमता में 75 प्रतिशत दर्शकों को ही मैच देखने की अनुमति है।

यूपीसीए के मुताबिक सीमित संख्या में प्रवेश द्वार खोले जाएंगे।इन सभी गेट पर थर्मल स्कैनर लगे होंगे।अगर किसी भी दर्शक को बुखार होगा तो उसे कतई प्रवेश नहीं दिया जाएगा।हर दर्शक दीर्घा में कोविड डेस्क वनेगी और सेनेटाइजर की भी व्यवस्था होगी।

यूपीसीए के वेन्यू डायेक्टर डॉ. संजय कपूर ने बताया कि दर्शकों को मैच देखने के लिए मॉस्क लगाकर ही प्रवेश करना होगा। नियमों के पालन में कड़ाई रहेगी। उन्होंने कहा कि अन्य सेंटरों की तुलना में ग्रीनपार्क में दर्शकों को नियमों में काफी राहत दी गई है लेकिन जो भी तय है,उसका पालन दर्शकों को करना ही होगा।