breaking news New

फोटोग्राफी के शौक में रेलवे ट्रैक पर बैठकर खिंचा रहा था फोटो, दो बहनों के इकलौते भाई को ट्रेन ने कुचला,

फोटोग्राफी के शौक में रेलवे ट्रैक पर बैठकर खिंचा रहा था फोटो, दो बहनों के इकलौते भाई को ट्रेन ने कुचला,

भोपाल. फोटोग्राफी के शौक ने आरिब नाम के युवक की जान ले ली. रेलवे ट्रैक पर फोटो खिंचवाते वक्त अचानक ट्रेन आ गई और आरिब को चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौत हो गई है.

सूत्रों के मुताबिक अपने दोस्तों के साथ रेलवे ट्रैक पर फोटो खिंचवाते वक्त अचानक ट्रेन आ गई और छात्र आरिब को चपेट में ले लिया. दोस्त उसे बचा पाते इससे पहले ही आरिब ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई.

घटना के बाद पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरिब खान नाम का युवक यूपी का रहने वाला था, वो भोपाल में बी. फार्मा की पढ़ाई करने आया था. शाहपुरा पुलिस को आरिब के दोस्त प्रकाश ने बताया कि आरिब 15 दिन पहले ही उत्तर प्रदेश से भोपाल आया था. रेलवे ट्रेक पर फोटो शूट कराते वक्त अचानक ट्रैन आ गयी. आरिब भाग नहीं पाया और ट्रेन के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

आरिब खाने के दोस्तों ने बताया कि वो राजीव गांधी कॉलेज से बी फार्मा कर रहा था. उसका परिवार यूपी के बदायूं में रहता है. वो दो बहनों में इकलौता था.  शाहपुरा पुलिस के अनुसार घटनास्थल पर आरिब का शव और एक कैमरा मिला है. कैमरे को जब्त कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है.