breaking news New

कोविड संकट में उत्कृष्ट सेवा के लिए डॉक्टर डायटिशियन समेत किचन स्टॉफ का हुआ सम्मान

कोविड संकट में उत्कृष्ट सेवा के लिए डॉक्टर डायटिशियन समेत किचन स्टॉफ का हुआ सम्मान


शील्ड प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया

जगदलपुर, 7 फरवरी। कोविड संकट काल में मरीजों की सेवा में पुरी निष्ठा से कर्तव्य निर्वहन करने वाले मेकॉज के चिकित्सकों के साथ बेहतर आहार प्रबंधन के लिए आहार विभाग के समस्त कर्मचारियों का सम्मान हुआ।

अधिष्ठाता यूएस पैंकरा की अध्यक्षता मे सम्मान समारोह  कल शनिवार को सम्पन्न हुआ इस दौरान प्रभारी अस्पताल अधीक्षक प्रदीप पाण्डे कोविड वार्ड प्रभारी डॉ. नवीन दुल्हानी मुख्य रूप से उपस्थित थे।


कार्यक्रम में कोविड संकट काल में उत्कृष्ट सेवा के लिए डॉ मो. अशरफ खान, डॉ पद्माकर, डॉ मित कृष्णन को शील्ड व प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया वही भर्ती मरीजों एवं आपात सेवा मे तैनात स्टाफ के लिए बेहतर आहार प्रबंधन के लिए डायटिशियन सरोज साहू का भी सम्मान किया गया।

उनके साथ आहार वेडर देव कुमार झा एवं मोहन सिंह ठाकुर, किचन स्टॉफ राजेश दास, सोनी मोर्य, भारती मोर्य, रामदई कश्यप, देवकी, मुरली, समारू, जगबंधु, जयमनी, उषा, इच्छा समेत समस्त किचन कर्मचारी सम्मानित हुए।

कार्यक्रम को संबोधित करते प्रभारी अस्पताल अधीक्षक डॉ प्रदीप ने कहा कि कोरोना संकट की घड़ी में कोरोना के बड़ते मामलों से निपटना बड़ी चुनौती तो थी ही वही मरीजों व स्टाफ के लिए समयानुसार भोजन प्रबंधन भी एक चुनौतीपूर्ण कार्य था।

मरीजों के लिए पोष्टिक आहार अत्यंत ही आवश्यक था ऐसे में आहार प्रबंधन शाखा की पुरी टीम ने बेहतर तालमेल का प्रदर्शन किया जो सराहनीय रहा।