breaking news New

महापौर एजाज ढेबर ने राजधानी वासियों को सूर्य छठ पर्व पर दीं शुभकामनाएं

 महापौर एजाज ढेबर ने राजधानी वासियों को सूर्य छठ पर्व पर दीं शुभकामनाएं

 रायपुर- महापौर  एजाज ढेबर ने समस्त राजधानीवासियों को सूर्य उपासना के महापर्व सूर्यषष्ठी छठ पर्व के पावन अवसर पर अग्रिम शुभकामनाएं देते हुए  सभी नागरिकों के जीवन में सकारात्मकता सहित सुख समृद्धि स्वास्थ्य एवं शांति देने की प्रार्थना उर्जा के प्रतीक देव भगवान श्री सूर्य नारायण से की है । महापौर ने सूर्य छठ पर्व के अवसर पर समस्त नागरिकों से रायपुर को एक स्वच्छ स्वस्थ व सुंदर राजधानी के रूप में विकसित करने सकारात्मक सोच के साथ भागीदार बनने का आव्हान किया है । 

      महापौर ने अपने शुभकामनासंदेश में कहा है कि प्राचीन काल से देश  भर में पृथ्वी में सकारात्मक उर्जा प्रदान करने वाले प्रतीक देव भगवान श्री सूर्य नारायण की पूजा एवं आराधना के पर्व सूर्य षष्ठी छठ पर्व को श्रद्धालु नागरिकों द्वारा श्रद्धा के साथ उत्साह के साथ मनाया जाता रहा है।   

       महापौर ने छठ पर्व के अवसर पर आव्हान करते हुए कहा कि प्रत्येक नागरिक को नगरहित में चाहिये कि वह शहर को एक स्वच्छ, स्वस्थ व सुंदर राजधानी के रूप में विकसित करने सकारात्मक सोच के साथ भागीदार बनने का आव्हान किया है । महापौर ने नगर निगम की ओर से राजधानी शहर के निवासी समस्त नागरिको से मास्क लगाने, सामाजिक दूरी नियम का पालन करने, सेनेटाईजर का उपयोग करने एवं स्वयं, स्वयं के परिवारजनों सहित सभी लोगो के जनस्वास्थ्य हित में सकारात्मक सोच के साथ आगे आकर भागीदार बनने एवं रायपुर शहर में नोवल कोरोना वायरस के संक्रमण को प्रभावी तरीके से रोकथाम करने का प्रण लेने का आव्हान किया है।