breaking news New

हिन्दू जागरण मंच के लिए गरियाबंद जिले से सुनील यादव बने महामंत्री

हिन्दू जागरण मंच के लिए गरियाबंद जिले से सुनील यादव बने महामंत्री

गरियाबंद। रायपुर मुख्यालय तुलसी सदन में हिन्दू जागरण मंच कि प्रांतीय स्तर पर बैठक आहुत किया गया। बैठक मे राज्य के विभिन्न जिलों से हिन्दू जागरण मंच के समस्त पदाधिकारीगण उपस्थित रहे। जिसमे प्रदेश महामंत्री अवधेश दुबे मुख्य रूप से उपस्थित रहे। बैठक में संगठन से जुड़ी विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई तत्पश्चात मंच मे उपस्थित प्रांतीय पदाधिकारी द्वारा हिन्दू जागरण मंच के लिए गरियाबंद जिले से जिला महामंत्री सुनील यादव को मनोनीत किया गया।

सुनील यादव गरियाबंद के मूल निवासी हैं और वे लंबे समय से विभिन्न संगठनों में अपना सेवा देते आ रहे हैं। श्री यादव वर्तमान में कई दायित्वों पर कार्य कर रहे हैं जिनमें वे भारतीय जनता पार्टी में पिछड़ा वर्ग मोर्चा मे जिला प्रसार प्रचार मंत्री,लोकतंत्र प्रहरी संघ के जिलाध्यक्ष तथा छ.ग.जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन मे रायपुर संभाग सचिव के दायित्व पर निरंतर कार्य कर रहे हैं। उनके इन सराहनीय कार्य को देखते हुए राष्ट्रीय संगठन हिंदु जागरण मंच ने एक और जिम्मेदारी दी है।

सुनील यादव ने इस नए दायित्व पर सभी समाज प्रमुखों तथा गरियाबंद जिले के समस्त प्रबुद्धजन व क्षेत्रवासियों का आभार जताया है और कहा कि वे इसी गरियाबंद के पावन धरा में जन्मे हैं और उनका अब तक का जीवन काफी संघर्ष भरा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि काफी मेहनतकश जिंदगी के बाद आज लोगों से उन्हे जो स्नेह आशीर्वाद मिल रहा है  इसके लिए उन सभी लोगों को संदेश देते हुए कहा कि हमें अच्छे बुरे का सारा सीख यहीं मिलता है। और

हर कामयाबी के शिखर पर बढ़ते व्यक्ति के पीछे समस्त मानव समाज का सहयोग होता है जो मुझे निरंतर मिलता रहा है और यही इसका कारण है कि आज मै विभिन्न संगठनों में कार्य करते हुए सभी का स्नेह प्राप्त कर रहा हूं,और आज जो मुझे जिम्मेदारी दी गई है उसका भी मै निस्वार्थ भाव से निर्वाहन करूंगा।