breaking news New

चोरी प्रकरण में दो चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, सीसीटीवी के अधार पर की गई आरोपियों की पहचान

चोरी प्रकरण में दो चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, सीसीटीवी के अधार पर की गई आरोपियों की पहचान

राजकुमार मल

भाटापारा।  वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा संपत्ति संबंधी अपराध में सुरागरसी निकालकर शीघ्र आरोपीगण के विरूद्ध कार्यवाही करने निर्देशित किया गया है।  कि थाना भाटापारा शहर के अपराध क्रमांक 449/2021 धारा 379 भादवि में आरोपी शेख इखलास पिता शेख इसाद उम्र 22 साल पता संजय वार्ड भाटापारा , सिद्दार्थ भोई पिता विशेषर भोई उम्र 21 साल पता नयागंजवार्ड भाटापारा को पता तलाश कर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई है । 

       प्रार्थी यशवंत कुमार देवागंन पिता संतराम देवागंन उम्र 26 साल पता करहीबाजार थाना सिटी कोतवाली बलौदाबाजार ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 07/12/2021 को शादी कार्यक्रम में भाटापारा अपने जीजा अशोक कुमार देवागंन के घर आया था। 

 बुलेट मोटर सायकल क्रमांक सीजी 22 एच 8489 को सरस्वती शिशु मंदिर के सामने अपने जीजा के घर के पास खड़ा  किया था कि उसी  रात को बुलेट मोटर सायकल क्रमांक सीजी 22 एच 8489 के टंकी व सीट को चोरी कर ले गया. आसपास पता तलाश किया नही मिला पडोस के घर में लगे CCTV कैमरा को भी कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

          रिपोर्ट के तुरंत बाद ही   टीम तैयार कर घटना स्थल का निरीक्षण कर आसपास के लोग से पूछताछ किया और घटनास्थल के पास लगे दूसरे कैमरे से देखने पर संदेही की पहचान इखलास खान संजय वार्ड  के रूप में हुई जिसे हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर अपने साथ सिद्धार्थ भोई के साथ मिलकर चोरी करना बताया साथ ही चोरी के सामान को सिद्धार्थ भोई के घर में छानी में रखना बताएं जो आरोपियों के बताए  आधार पर चोरी के सामान को बरामद कर लिया गया जिसमें बुलेट मोटर सायकल की टंकी , सीट व सीसीटीवी, घटना में प्रयुक्त पाना और पेंचिस , राड जप्त किया गया है इस प्रकार शत प्रतिशत चोरी के समान को बरामद करने में सफलता प्राप्त हुई है । आरोपीगण को धारा 379 भादवि के तहत गिरफ्तार किया गया है ।

                          इस कार्यवाही में सहायक उप निरीक्षक नेतराम पटेल , प्रधान आरक्षक नरेंद्र निषाद ,प्रधान आरक्षक त्रिलोकी बघेल , आरक्षक  दुर्गेश स्वर्णकार शामिल रहें है ।