breaking news New

छठ घाट पर फायरिंग, अर्घ्य अर्पण करने आये पांच लोग घायल

छठ घाट पर फायरिंग, अर्घ्य अर्पण करने आये पांच लोग घायल

छपरा।  बिहार में सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में दाहा नदी के किनारे आज शाम में छठ पूजा में अपराधी की ओर से की गई फायरिंग में गोली लगने से अर्घ्य अर्पण करने आये पांच लोग घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि शुक्रवार की शाम दाहा नदी के किनारे ग्रामीण छठ पूजा में अर्घ्य अर्पण करने पहुंचे हुए थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर हुए विवाद में अपराधी नौटंकी सिंह ने फायरिंग कर दी। गोली लगने से पांच लोग घायल हो गए। घायलों में सीवान जिले के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के गभींरार गांव निवासी अनिल सिंह के पुत्र रितिक सिंह और मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव निवासी तारा सिंह के पुत्र गोलू सिंह सहित कुल पांच लोग शामिल हैं।

स्थानीय लोगों ने घायलों को मांझी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने उन्हें पटना चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल (पीएमसीएच) रेफर कर दिया है।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि घायलों के बयान के लिए पुलिस टीम को पटना भेजा गया है। बयान दर्ज होने के बाद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। हालांकि पुलिस अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।