breaking news New

कलेक्टर ने पत्थलगांव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का किया आकस्मिक निरीक्षण

कलेक्टर ने पत्थलगांव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का किया आकस्मिक निरीक्षण

जशपुरनगर - कलेक्टर महादेव कावरे ने विगत दिवस पत्थलगांव विकासखंड के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का आकस्मिक निरीक्षण करते हुए बीएमओ से स्वास्थ्य सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। इस अवसर पर अनुविभागीय अधिकारी पत्थलगांव योगेन्द्र श्रीवास,  जिला खाद्य अधिकारी जी.एस.कंवर, तहसीलदार महेश शर्मा सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी  उपस्थित थे।

कलेक्टर ने केंद्र में चल रहे मरम्मत कार्य मे तेजी लाने एवं यथास्थानों पर लीकेज सीपेज एवं खिड़की दरवाजों की मरम्मत कराने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने केंद्र में भर्ती मरीजों से भेंट कर उनसे स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली। कावरे ने जीवनदीप समिति की राशि का उपयोग केंद्र में स्वास्थ्य सुविधाओं के विस्तार में करने के निर्देश दिए। उन्होंने केंद्र परिसर में सीसीटीवी कैमरा सहित अन्य आवश्यक कार्य पूर्ण कराने के हिदायत दी।

इस दौरान कलेक्टर कावरे ने पत्थलगांव के कस्तूरी राईस मिल का निरीक्षण करते हुए मिल संचालक से धान खरीदी केंद्रों को उपलब्ध कराए जाने वाले बारदाना के सम्बंध में जानकारी ली। मिल प्रबंधक ने बताया कि उन्हें मिले 40 हजार 959 बारदाना के लक्ष्य में अब तक लगभग 34 हजार बारदाना केंद्रों को उपलब्ध कराया गया है। कलेक्टर ने शेष बारदानों को  भी समय पर जमा कराने के निर्देश दिए। जिससे धान विक्रय में किसानों को किसी भी प्रकार की समस्या न होने पाए।