breaking news New

TOP-TEN NEWS : बी एस पी में लगी आग कर्मचारियों ने भाग कर बचाईं अपनी जान

TOP-TEN NEWS : बी एस पी में लगी आग कर्मचारियों ने भाग कर बचाईं अपनी जान

बी एस पी में लगी आग कर्मचारियों ने भाग कर बचाईं अपनी जान
भिलाई । भिलाई स्टील प्लांट (BSP) के RMP-2 (रिफेक्ट्री मटेरियल प्लांट-2) में बुधवार सुबह आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि उसकी लपटें 60 फीट ऊपर तक दिखाई दे रही थी।

जाली नोट गिरोह का पर्दाफाश, सात करोड़ 90 लाख के जाली नोट समेत तीन लोग गिरफ्तार
  जगदलपुर/कोरापुट । छत्तीसगढ़ के सिमा से सटे ओडिशा राज्य पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सात करोड़ 90 लाख के जाली नोटों के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

केबीसी में 1 करोड़ का कार व 25 लाख रुपये नगद मिलने का लालच देकर महिला से 7 लाख 15 सौ रुपये की ठगी
रायपुर । केबीसी में कार व 25 लाख रुपये इनाम मिलने का झांसा देकर महिला से 7 लाख 1500 रुपये की ठगी करने की रिपोर्ट तेलीबांधा थाने में दर्ज की गई है।

ज्वाइंट डायरेक्टर रहस्यमयी ढग़ से लापता,जांच में जुटी पुलिस
रायपुर । राजधानी रायपुर में ट्रेजरी के ज्वाइंट डायरेक्टर के अचानक रहस्मय ढंग से गायब हो गया है। जानकारी मिली है कि ट्रेजरी के ज्वाइंट डायरेक्टर नवा रायपुर स्थित मंत्रालय से लापता हुए हैं।

पुस्तक में दावा : भाजपा में आने को अधीर थे कांग्रेस के चौधरी
नयी दिल्ली !  पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच आयी एक पुस्तक में दावा किया गया है कि पिछले लोकसभा चुनाव से पहले लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में आने वाले थे।

पाकिस्तानी ड्रग तस्करों की मदद के आरोप में बीएसएफ अधिकारी गिरफ्तार
जम्मू । सीमा पार जारी तस्करी को लेकर नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने बड़ी कार्रवाई की है। तस्करों की मदद करने के आरोप में एनआईए ने सीमा सुरक्षा बल के सहायक उप निरीक्षक को गिरफ्तार किया है।

7 मार्च को प्रधानमंत्री मोदी की रैली में शामिल होंगे सौरव गांगुली?
कोलकाता । पश्चिम बंगाल चुनाव में प्रचार करने को लेकर भाजपा अपना पूरा जोर लगा रही है। इसी कड़ी में 7 मार्च को होने वाली पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली के हिस्सा लेने की अटकलों के बीच बीजेपी ने कहा कि इस बारे में पूर्व क्रिकेटर को फैसला करना है

    
कोरोना वैक्सिन की दूसरी डोज लेने के बाद हेल्थ वर्कर की मौत से हड़कंप
मुंबई । देशभर में कोरोना वैक्सीनेशन अभियान का दूसरा फेज भी शुरू हो चुका है, लेकिन इसी बीच एक मामले ने हर किसी की चिंता बढ़ा दी है।

जेल से निकलकर अब कैदी भी करेंगे मशरूम का व्यवसाय
उत्तर प्रदेश की लखनऊ आर्दश कारागार के कैदी जेल से छूटने पर मशरूम उत्पादन का प्रशिक्षण लेगे और इस व्यवसाय को अपनाकर परिवार का भरणपोषण करेगे।

वायरल वीडियो से खलबली : सभी जेलों में एक साथ रेड, डीएम-एसपी कर रहे लीड
पटना। आज सुबह बिहार के सभी जिलों की जेलों में सुबह से ही छापेमारी चल रही है। राजधानी पटना में बिहार के सबसे बड़े जेल बेउर जेल में भी छापेमारी हो रही है।

सेक्स सीडी कांड : स्कैंडल में फंसे जल मंत्री रमेश, सरकार के सामने नया संकट

  बेंगलुरु ।  कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी की बीएस येदियुरप्पा  सरकार के सामने नया संकट आ गया है। जानकारी के अनुसार राज्य के जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली और एक अज्ञात महिला का वीडियो सामने आया है, जिसे  टेलीविजन चैनलों पर चलाया जा रहा था।