breaking news New

क्रूरता : कुत्तों से संबंध बनाने वाला सिरफिरा गिरफ्तार, छह कुत्तों की मौत का जिम्मेदार, लोगों ने निकाला जुलुस

क्रूरता : कुत्तों से संबंध बनाने वाला सिरफिरा गिरफ्तार, छह कुत्तों की मौत का जिम्मेदार, लोगों ने निकाला जुलुस

कोलकाता : गली-मुहल्ले की आवारा कुतिया के साथ घिनौना काम करने वाले एक सिरफिरे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में पुलिस ने जब इस सिरफिरे की घिनौनी करतूत की जानकारी दी, तो लोगों ने दांतों तले अंगुलियां दबा ली. सब सन्न रह गये.

हरिदेवपुर इलाके के उत्तरपाड़ा के वर्मा काॅलोनी में इस सिरफिरे की वजह से हर दूसरे-तीसरे दिन एक कुतिया की मौत हो रही थी. पुलिस ने बताया कि पिछले दिनों कुछ पशु प्रेमी हरिदेवपुर थाना पहुंचे थे. इन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से इलाके में एक-दो दिन के अंतराल पर कुतिया की मौत हो रही है.

शिकायत में यह भी कहा गया कि वे भी अपने स्तर से मामले की तहकीकात कर रहे हैं और इसकी वजह का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने इलाके की गतिविधियों पर नजर रखनी शुरू कर दी. इसी दौरान अचानक उन पशु प्रेमियों ने देखा कि एक युवक रात को कुत्तों को खाना खिलाने आता है. खाना खिलाने के दौरान ही उसने कुतिया को इंजेक्शन देकर बेहोश कर दिया और अपने साथ ले गया. पशु प्रेमियों ने उस युवक का पीछा किया. इन्होंने देखा कि सिरफिरा युवक कुतिया को लेकर अपने घर में दाखिल हुआ. इसके बाद उसने कुतिया का यौन शोषण करना शुरू किया.

पशुओं के साथ होने वाली क्रूरता के खिलाफ काम करने वाले इन पशु प्रेमियों ने बताया कि इस सिरफिरे ने इस दौरान कुतिया पर जघन्य अत्याचार किये. यह देखकर उन लोगों ने शोर चाया. आसपास के लोगों की मदद से उसे पकड़ लिया गया.

स्थानीय लोगों का आरोप था कि युवक की इस करतूत के कारण इलाके में लगातार कुतियों की मौत हो रही थी. उसकी इस जघन्य करतूत के कारण युवक के सिर पर अंडा फोड़कर उसके मुंह एवं पूरे शरीर में कालिख पोतकर लोगों ने अपने गुस्से का इजहार किया.