breaking news New

राजनीतिक सरगर्मी दिखाने आम आदमी पार्टी ने कसी कमर, 1 दिसंबर से दिखने लगेगा असर

राजनीतिक सरगर्मी दिखाने आम आदमी पार्टी ने कसी कमर, 1 दिसंबर  से दिखने लगेगा असर

जगदलपुर। कांग्रेस और भाजपा के नीतियों से परेशान जनता को राहत प्रदान करने तथा उन्हें एक सशक्त विकल्प देने हेतु आम आदमी पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रभारी गोपाल राय के निर्देशानुसार प्रदेश में आप ने 1 दिसंबर से 31 दिसंबर तक में  सभी विधानसभा की कमिटियों का गठन व पुनर्गठन का निर्णय लेते हुए सभी जिलों में संगठन को गति देने निर्देशित किया है।जिसकी जानकारी जिलाध्यक्ष तरुणा साबे बेदरकर ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करके दी।

आम आदमी पार्टी की जिला अध्यक्ष तरुणा साबे बेदरकर ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी के निर्देशानुसार   पार्टी को प्रदेश में और सशक्त बनाने के लिए संगठन में अपेक्षानुसार बदलाव किए जाएंगें।उन्होंने कहा इस बार संगठन का प्रारूप 11 सदस्यीय संगठन होगा। जिसमें अध्यक्ष, संगठन मंत्री, सचिव, कोषाध्यक्ष, 5 उपाध्यक्ष, मीडिया प्रभारी, एवं सोशल मीडिया प्रभारी रहेंगें। 

इसके अलावा 1 जनवरी से 31 जनवरी 2021 तक प्रदेश टीम व जिला टीम के द्वारा प्रत्येक ब्लॉकों में कार्यकर्ता सम्मेलन किया जाएगा।  इस दौरान आम आदमी पार्टी अपनी सक्रियता दिखाते हुए आगे 1 फरवरी से 31 मार्च तक महासदस्यता अभियान चलायगी जिसमें प्रदेशस्तरीय टीम, जिला टीम व विधानसभा स्तरीय टीमो के द्वारा अधिक से अधिक संख्या में नए सदस्य बनाए जाएंगें।

उसके बाद 1 अप्रैल से प्रदेश सरकार के द्वारा किसानों व छत्तीसगढ़ की  भोली-भाली जनता से किए गए वादाखिलाफी व स्थानीय समस्याओ को लेकर प्रदेश भर में आंदोलन चलाया जाएगा। इस पूरे कार्यक्रम की मॉनीटरिंग माननीय गोपाल राय व आप प्रदेश सह-प्रभारी सुरेश कठैत सीधे तौर पर करेंगे तथा समय समय पर आंदोलन के माध्यम से जनता को जगाने का काम किया जाएगा।

तरुणा ने आगे कहा कि जिलाअध्यक्ष एवं ब्लॉक अध्यक्षों को इस संबंध में निर्देश दे दिए गए हैं कि कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जोर-शोर से प्रयास किए जाए।