breaking news New

गुंडा राजनीति को जन्म देने में उतारू भाजपा और कांग्रेस

गुंडा राजनीति को जन्म देने में उतारू भाजपा और कांग्रेस

संविधान की धज्जी उड़ाने वाले पार्षदों को तुरन्त निष्कासित किया जाय-तरुणा साबे बेदरकर

सत्ता के मद में दोनों पार्टीया अपने संस्कार भूल बस्तर में एक अलग किस्म की गुंडा राजनीति को जन्म देने उतारू- तरुणा साबे बेदरकर

जगदलपुर। आम आदमी पार्टी जिला अध्यक्ष तरुणा साबे बेदरकर ने निगम सदन के अंदर पार्षदों के बीच मे हुई हाँथपाई कि कड़ी नींदा करते हुए तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कल दिनांक 4.10.2021 को जगदलपुर नगर निगम के सदन में जो शर्मनाक कृत्य कांग्रेस के पार्षदों ने किया उसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है यह एक आदर्श लोकतंत्र के लिए कलंक के समान है । हमारे जनप्रतिनिधियों को यह ज्ञात होना चाहिए कि नगरीय निकाय का यह सदन वाद-विवाद करने के लिए है हिंसा के लिए यहाँ कोई स्थान नहीं है यह हाल तो तब है जब इन प्रतिनिधियों ने दो दिन पूर्व ही बापूजी की मूर्ति के पास जाकर उनसे आशीर्वाद लिया है। भारत विश्व का सबसे बड़ा लोकतंत्र है समस्त विश्व हमसे सीखता है और हमारे यहीं ऐसी घटनाएं घटती रहीं तो जो हम आदर्श लोकतंत्र होने का दंभ भरते हैं वह निरथर्क साबित हो जाएगा। हम जनता से भी यह अपील करते हैं कि वो ऐसे लोगों को चुनाव जिता कर सदन में न भेजे जिनको अनुशासन का अर्थ ही न पता हो। आम आदमी पार्टी इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करती है।

आगे तरुणा ने कहा कि ये पहली घटना नही है इसके पूर्व भी बीजेपी और कांग्रेस के ऐसे अशोभनीय कृत्य बस्तर के जगदलपुर के अंदर देखने को मिला जो आज तक कभी नही हुआ।दोनों पार्टीया सत्ता के नशे में जनता का हित भूल कर एक अलग गुंडा गर्दी की राजनीति बस्तर में स्थापित करने पर आमादा है जिसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है ।कल के इस अशोभनीय कृत्य को देखते हुए अब जनता को भी समझना होगा कि दारू मुर्गे पैसे से हट कर सही लोगों को चुने नही तो ये गुंडा गर्दी सदन से मोहल्ले और गली में आने में वक्त नही लगेगा।आज जनता को सोचना होगा कि शिक्षा स्वास्थ्य बिजली पानी भ्रष्ट्राचार से लड़ने वाले जनप्रतिनिधि चाहिए या ऐसे लोक तंत्र की सरे आम धज्जियां उड़ाने वाले जनप्रतिनिधि।

आम आदमी पार्टी इस कृत्य पर मांग करती है कि ऐसे हरकत कर सदन की गरिमा को तार तार करने वाले पार्षदों को तुरन्त निष्काषित किया जाए।