breaking news New

अंतराष्ट्रीय नर्स दिवस पर पार्षदों ने किया नर्सो का सम्मान

अंतराष्ट्रीय नर्स दिवस पर पार्षदों ने किया नर्सो का सम्मान

चांपा, 12 मई। दुनिया पिछले सवा साल से भी अधिक समय से कोरोना संक्रमण से जूझ रही है. महामारी से करोड़ों लोगों की जान बचाने में सबसे बड़ा योगदान रहा है नर्सों का, जो खुद संक्रमित होने के खतरे के बावजूद लोगों की जान बचाने में जुटी हैं. आज अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस पर नर्सों के इस योगदान को नमन करना जरूरी है ।

 अंतराष्ट्रीय नर्स दिवस के अवसर पर नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष व पार्षद राजेश अग्रवाल, पार्षद नागेन्द्र गुप्ता, गोविंद देवांगन, डुग्गु प्रधान, रंजन कैवर्त, तमेंद्र देवांगन, संतोष अनंत, पूर्व नपा उपाध्यक्ष किशन सोनी ने चाम्पा के बिसाहूदास महंत चिकित्सालय, गांधी सामुदायिक भवन, बरपाली स्कूल और एम.एम.आर कॉलेज कोविड सेंटर में जाकर वैक्सीनेशन व कोरोना  महामारी के बचाओ में लगी नर्स बहनों का स्कार्फ व पेन देकर सम्मानित किया ।

इस अवसर पर नपा के पूर्व अध्यक्ष व पार्षद राजेश अग्रवाल ने कहा कि कोरोना महामारी के इस काल में डॉक्टर, नर्स सहित अस्पताल का पूरा स्टाफ दिन-रात सेवा कर रहे हैं, पूर्व अध्यक्ष ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सभी लोग अपनी और अपने परिवार की परवाह किए बगैर इस जंग में दिन-रात लड़ रहे हैं। उन्होंने लोगों से भी आह्वान किया कि वे इन योद्धाओं को पूरा सम्मान दें।

पार्षद नागेन्द्र गुप्ता ने कहा कि नर्स दिवस के दिन भी अपना और अपने परिवार की परवाह किये बगैर हमारी नर्स बहने मरीजों की सेवा कर रहे है, नर्सो का उत्साह बढ़ाने के साथ धूप से बचने के लिए स्कार्फ और पेन देकर सम्मानित किया जा रहा है ।