breaking news New

विधायक शिवरतन शर्मा के उपस्थिति में भाजपा द्वारा मंत्री शिव डहरिया का पुतला दहन करना, मुद्दा विहीन: महेश्वरी

विधायक शिवरतन शर्मा के उपस्थिति में भाजपा द्वारा मंत्री शिव डहरिया का पुतला दहन करना, मुद्दा विहीन:  महेश्वरी

राजकुमार मल, भाटापारा। प्रदेश में कांगेस सरकार द्वारा विकास कार्य कराया जा रहा है, जिसे भाजपा विधायक पचा नही पा रहे है। इसलिए नगरीय प्रशासन मंत्री के विरूद्ध अनर्गल बयान बाजी कर अपनी राजनीतिक रोटी सेक रहे है, और नौटंकी कर रहे है। 

महेश्वरी ने आगे कहा कि घासीदास जयंती पूरे प्रदेश में धूमधाम से मनाई जा रही है ऐसे समय में बिना किसी वजह के मंत्री डेहरिया का पुतला दहन करना भाजपा के लोगों की मनु वादी मानसिकता को दर्शाती है। स्ट्रीट लाइट को मुद्दा बनाने वाली भाजपा के कार्यकाल में भी कई बार बिजली का बिल नहीं पट पाने के कारण विद्युत कनेक्शन को काटा गया था, अभी भी स्थानीय निकायों के जो विद्युत कनेक्शन काटे गए हैं उनमें से बहुत से भी स्थानीय निकाय ऐसे हैं जहां भाजपा के शासनकाल का पैसा बकाया है।

कांग्रेस नेता सुनील महेश्वरी ने शिवरतन शर्मा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कमीशन खोरी का आरोप कांग्रेसी मंत्रियों के विरुद्ध लगाना विधायक शिवरतन शर्मा को शोभा नहीं देता जिनके कार्यकाल में नान घोटाला, भाटापारा विधानसभा का बहुचर्चित सैकड़ों करोड़ का धान घोटाला किया गया है। तब उन्होंने किसी का पुतला दहन नहीं किया विधानसभा में इस संबंध में कोई प्रश्न भी नहीं उठाया। नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली जैसी चरितार्थ कर रहे हैं विधायक शिवरतन शर्मा।

माहेश्वरी ने आगे कहा कि कल सवेरे ही लाइट कनेक्शन जोड़ दिया गया था उसके बाद भी भाटापारा शहर में मंत्री शिव डेहरिया का पुतला दहन करना मुद्दा हिन भाजपा के नेता द्वारा सस्ती लोकप्रियता के लिए नौटंकी मात्र है। कांग्रेस पार्टी मंत्री शिव डहरिया के सफल नेतृत्व एवं संचालन में नगरी निकाय चुनाव भारी जीत दर्ज की है और पूरे प्रदेश से भाजपा का सूपड़ा साफ हो गया है जिससे भाजपा के नेता बौखला गए हैं और उल जुलुल हरकत कर रहे हैं।

महेश्वरी ने आगे कहा कि भाटापारा क्षेत्र में भाजपा के लोगों द्वारा अवैध कॉलोनी  का निर्माण कर जनता को लूटा गया अवैधानिक रूप से भाजपा शासन में सरकारी पैसे का मोहल्ला सड़क एवं नाली बनाकर निर्माण किया गया। भाजपा के लोगों द्वारा ही शहर से लेकर गांव तक जगह जगह अवैध शराब की बिक्री को संरक्षण दिया जा रहा है इन सब मामलों पर विधायक शिवरतन शर्मा चुप्पी क्यों साधे रहते हैं।