breaking news New

बड़ी खबर : पत्नी की हत्या कर पति ने लगा ली फांंसी, जांच में जुटी पुलिस

बड़ी खबर :  पत्नी की हत्या कर पति ने लगा ली फांंसी, जांच में जुटी पुलिस

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में पीडब्लूडी के रिटायर्ड कर्मचारी ने घरेलू झगड़े के चलते गला काटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी फांसी लगा लिया। बताया जा रहा है कि महिला रोज शराब पीकर पति से झगड़ा करती थी। इसको लेकर गांव में पंचायत भी हुई थी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटना मरवाही थाना क्षेत्र की है। 

जानकारी के मुताबिक, सड़क टोला करगीकला गांव निवासी समय लाल पनिका 65 वर्ष लोक निर्माण विभाग रिटायर्ड हुआ था। वह अपनी पत्नी सुशीला बाई 50 वर्ष के साथ रहता था। सुशीला उसकी दूसरी पत्नी थी। बताया जा रहा है कि सुशीला और समय लाल के बीच अक्सर घरेलू विवाद होता था।  पुलिस ने बताया कि रविवार दोपहर करीब 1 बजे पड़ोस में रहने वाली मीराबाई पंप पर पानी भरने के बाद लौट रही थी। इसी दौरान उसने देखा कि समय लाल के घर का दरवाजा खुला हुआ है। अंदर समय लाल फं दे से लटका हुआ था। इसके बाद मीराबाई ने इसकी सूचना सरपंच पति विशाल सिंह उरैती को दी। इसके बाद सभी समय लाल के घर पहुंचे तो देखा कि उसका शव फं दे से लटक रहा था और पास में ही सुशीला की गर्दन कटी लाश पड़ी थी। 

ग्रामीणों के अनुसार समय लाल की 4 बेटियां हैं और उनकी शादी हो चुकी है। सुशीला शराब पीने की आदी थी। इसी बात को लेकर घर में झगड़ा भी होता था। बेटियों की शादी के बाद सुशीला ने समय लाल को उनसे मिलने से भी रोक दिया था। पुलिस ने बताया कि बिलासपुर से आई फ ारेंसिक टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य एकत्रित किया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति और स्पष्ट हो पाएगी। उन्होंने कहा कि परिजनों ने आशंका जताई है कि घटना का कारण आपसी विवाद हो सकता है। पुलिस ने मौके से एक हंसिया बरामद किया है। उसी से महिला की गर्दन काटे जाने की आशंका है। पुलिस ने धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।