breaking news New

बड़ी खबर : चलती कार में युवती को ड्रग्स देकर 5 लोगों ने किया गैंगरेप

बड़ी खबर : चलती कार में युवती को ड्रग्स देकर 5 लोगों ने किया गैंगरेप

फिर सड़क पर फेंककर हुए फरार 

चेन्नई। तमिलनाडु में चेन्नई के निकट कांचीपुरम शहर में चलती कार में पांच लोगों ने एक 20 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप किया। लड़की का बॉयफ्रेंड भी इसमें शामिल था, उसने ही अपने चार अन्य दोस्तों को साथ मिलकर पर पीडि़ता के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामले में बॉयफ्रेंड सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले पीडि़ता की दोस्ती गुनासीलन नाम के लड़के से हुई थी। दोनों रोजाना दुकान पर मिलते थे। दोनों की सोशल मीडिया के जरिए भी बात होती थी। गुनासीलन ने अपने एक दोस्त से भी पीडि़ता की पहचान कराई थी। दोनों ने युवती से वादा किया था कि वे उसे किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी दिला देंगे। 8 सितंबर को गुनासीलन पीडि़ता को कार से कांचीपुरम में एक फार्म हाउस में ले गया। रास्ते में पीडि़ता को सॉफ्ट ड्रिंक में नशीला पदार्थ दिया गया। जब पीडि़ता बेहोश हो गई, तो उसने अपने चार दोस्तों को बुला लिया और कार में ही उसके साथ गैंगरेप किया। 

होश में आने पर पीडि़ता ने भागने की कोशिश की और अपने पैरों से कार की खिड़की तोडऩे की कोशिश की। इसे देखकर स्थानीय लोगों का ध्यान कार की तरफ गया। यह देखकर आरोपी पीडि़ता को चेन्नई बेंगलुरु हाईवे पर फेंक कर भाग गए। पीडि़ता को कांचीपुरम के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीडि़त का इलाज चल रहा है और बताया जा रहा है कि वह ठीक हो रही है।

घटना के सामने आने के तुरंत बाद हरकत में आई पुलिस ने बृहस्पतिवार को चार और शुक्रवार को एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार लोगों में एक वकील, एक लॉ यूनिवर्सिटी का छात्र और चाय की दुकान का एक कर्मचारी शामिल है। ये सभी कांचीपुरम के रहने वाले हैं। सभी आरोपियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।