breaking news New

कितना भी षडय़ंत्र कर ले,कांग्रेस महागठबंधन को सत्ता में आने से नहीं रोक सकती भाजपा

कितना भी षडय़ंत्र कर ले,कांग्रेस महागठबंधन को सत्ता में आने से नहीं रोक सकती भाजपा

भाजपा असम में चुनाव के अन्तिम चरण पर आते-आते चुनाव आयोग से भी गठबंधन कर लिया- उपाध्याय
रायपुर-गुवाहाटी (असम) । कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व असम चुनाव के स्टार प्रचारक विकास उपाध्याय ने आज तीसरे व अन्तिम चरण चुनाव प्रचार के अन्तिम दिन भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, भाजपा असम में अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है और उसे इस चुनाव में भारी पराजय का सामना करना पड़ेगा और इस बात का आभास होते ही वह चुनाव आयोग के साथ मिली भगत कर बैक डोर से एन्ट्री करने संभावना तलाश रही है। उन्होंने और। ही गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, असम में उग्रवादियों से भी ज्यादा खतरनाक भाजपा के लोग हैं, जो उग्रवादियों की आड़ में खुद असम में दहशत फैलाकर फायदा लेने की फिराक में लगे रहते हैं।
कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय आज असम चुनाव के अन्तिम दिन मीडिया को दिए अपने बयान में भाजपा पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने ईवीएम मशीन बीजेपी उम्मीदवार के गाड़ी में पाये जाने पर फिर से आज कहा, भाजपा अपनी हार को देख एनडीए के गठबंधन में चुनाव आयोग को भी सम्मिलित कर लिया महसूस होता है।

विकास ने कहा, असम में हुए सभी तक के 02 चरण के मतदान जिस तरह से शांतिपूर्ण वातावरण में संपन्न हुए हैं, उससे साफ जाहिर है की भाजपा के शीर्ष नेता असम राज्य को साम्प्रदायिक कटुता के साथ तुलना कर हिंसक वारदात होने की संभावना तलाशते हैं, जो सिर्फ भाजपा के सोच की ही ऊपज है। जबकि वास्तविकता ये है कि असम में भाजपा उग्रवादियों से भी ज्यादा खतरनाक है। विकास उपाध्याय ने कहा, प्रदेश में अमन, चैन लाने एवं असम को विकसित प्रदेश की ओर ले जाने की सोच सिर्फ कांग्रेस महागठबंधन में है। जिसे असम की जनता भलीभाँति समझ रही है और जिस तरह का माहौल चुनाव के प्रथम चरण से लेकर अन्तिम चरण तक देखने को मिल रहा है। यह इस बात का संकेत है कि भाजपा असम ही नहीं बल्कि पूर्वोत्तर के सभी 08 राज्यों से अब बेदखल हो जाएगी।
विकास उपाध्याय ने कहा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देश की जनता अब एक थका हुआ नेता की तरह देखती है।

जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी पूरे देश में घूम-घूम कर लोगों को झूठ बोलते रहे हैं, उसे देश की जनता अब इन सात वर्षों में महसूस भी करने लगी है। लोग भाजपा के अच्छे दिन के बदले अपने पुराने दिन को वापस करने की माँग करने लगें हैं। विकास ने कहा, वोट मांगने के लिए माईक पर चिल्ला-चिल्लाकर बड़े-बड़े आश्वासन देने से देश की बेरोजगारी व महंगाई कम नहीं हो जाती, उसे वास्तविक धरातल पर कार्यरूप में परिणीत भी करना पड़ता है।

जिसे न ही केन्द्र की 07 साल की मोदी सरकार कर सकी, न ही असम की भाजपा सरकार ने। विकास उपाध्याय आज अन्तिम चरण के मतदान के पूर्व कहा, भाजपा असम में कितना भी षडय़ंत्र कर ले, कांग्रेस महागठबंधन को सत्ता में आने से नहीं रोक सकती। असम की जनता कांग्रेस महागठबंधन पर विश्वास कर उनके साथ पूरे चुनाव में खड़ी है। पूरे असम में कांग्रेस महागठबंधन का ऐसा एक भी कार्यक्रम नहीं हुआ जहाँ लाखों की भीड़ न हो। उन्होंने असम कांग्रेस के समस्त कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को धन्यवाद दिया है कि वे इस चुनाव के महान अभियान में कंधे से कंधा मिलाकर अन्तिम समय तक साथ चले और कांग्रेस को मजबूती प्रदान की।