breaking news New

विधायक मंडावी ने कहा क्षेत्र का विकास मेरी पहली प्राथमिकता

 विधायक  मंडावी ने कहा क्षेत्र का विकास मेरी पहली प्राथमिकता

बीजापुर ।  क्षेत्रीय विधायक एवं बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विक्रम शाह मंडावी को राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित ग्राम पंचायत नैमेड से दो किलो मीटर दूर बसे कुरसम पारा की रहने वाली सरिता कुरसम ने पिछले फऱवरी माह में मोबाइल फ़ोन पर कुरसम पारा की सडक़ को ग्राम नैमेड से जोडऩे की गुहार लगाते हुए कहा था कि कुरसम पारा में रहने वाले लोगों को बरसात के दिनों में सडक़ नहीं होने से आने-जाने में भारी समस्याओं का सामना करना पढ़ता है, सडक़ नहीं होने से आपातकालीन सेवाएँ भी समय पर उपलब्ध नहीं हो पाती है इसलिए इस सडक़ का निर्माण बारिश के पहले किसी तरह बनाया जाए। 

सरिता की माँग को गम्भीरता से लेते हुए  विधायक विक्रम शाह मंडावी ने सरिता से वादा किया था कि तीन माह के अंदर नैमेड से कुरसम पारा तक सडक़ का निर्माण कर दिया जायेगा, और आज यह सडक़ बनकर तैयार हो गई है। सडक़ के पूरा होने पर ग्रामीणों ने विधायक विक्रम शाह मंडावी को कुरसम पारा आमंत्रित कर गर्मजोशी से स्वागत किया और सडक़ निर्माण पूरा करने पर आभार व्यक्त किया है। इस दौरान जि़ला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुडियम व कलेक्टर राजेंद्र कुमार कटारा विशेष रूप से उपस्थित रहे ।

एक सवाल के जवाब में विक्रम शाह मंडावी ने कहा कि पिछले पंद्रह सालों बाद ऐसा पहली बार हो रहा है कि जि़ले का हर एक नागरिक अपने अपने क्षेत्र के विकास को लेकर आशान्वित है और सीधे सरकार व प्रशासन से क्षेत्र के लोग बंद पड़े स्कूलों को खोलने, अपने ग्राम पंचायतों में राशन दुकान खोलने, हॉस्पिटल खोलने और छोटे छोटे सडक़ और पुल-पुलिये बनाने की माँग लगातार कर रहे है और जनहित के माँग पूरे हो रहे है जो कि विकास के लिए अच्छा संकेत है, विकास मेरी पहली प्राथमिकता है।