breaking news New

बेटी ने माता-पिता को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है पूरा मामला

बेटी ने माता-पिता को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है पूरा मामला

कर्नाटक। कर्नाटक से एक ऐसी खबर सामने आयी है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। कहा जाता है की माता-पिता को बेटी को पढ़ा-लिखकर योग्य बनाना चाहिए मगर कर्नाटक में एक परिवार के माता -पिता को ये मालूम नहीं था कि बेटी को पढाई के लिए स्कूल जाने की बात उनकी जान ले लेगी।

दरअसल कर्नाटक के दावनगरे में 17 साल की लड़की को उनके माता-पिता और परिवार के सदस्य स्कूल जाने के लिए कहा पर इस बात पर लड़की ने मना किया। तो उसे खेत में काम करने के लिए बोला गया।  बस इतनी से बात पर उस कलयुगी बेटी ने अपने माता-पिता सहित परिवार के चार सदस्यों को जहर देकर मौत के घाट उतार दी। 

पुलिस ने बताया कि लड़की को पढ़ाई न करने के लिए काम करने के लिए खेतों में भेजा जाता था। उसे लगता था कि उसके घरवाले उसके साथ दुर्वय्वहार करते हैं। इससे तंग आकर लड़की ने एक रात पूरे परिवार के लिए खाना बनाया और उसमें जहर मिलाकर परिवार के सदस्यों के सामने परोस दिया। खाना खाने के बाद उसके माता-पिता, छोटी बहन और दादी की मौत हो गई। हालांकि, इन सब में उसके बड़े भाई की जान बच गई। यह घटना जुलाई की है। लेकिन तीन महीने बाद आई फॉरेंसिक रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है।