breaking news New

नक्सलियों द्वारा बनाई गई लकड़ी के दो नकली राइफल AK47 एक बैग बरामद

नक्सलियों द्वारा बनाई गई लकड़ी के दो नकली राइफल AK47 एक बैग बरामद


 दंतेवाड़ा: दंतेवाड़ा पुलिस को एक अजीबो गरीब नकली नक्सलियों के द्वारा नकली एके-47 राइफल बरामद की है। पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अभिषेक पल्लव ने घटना पुष्टि करते हुए बताया कि लगातार ग्रामीणों की सूचना मिल रही थी कि वह कुंआगोंडा ब्लॉक मुख्यालय के नक्सल प्रभावित क्षेत्र से गांव वालों को नक्सली होने का खौफ दिखाकर अंदरूनी क्षेत्रों में लूटपाट की जा रही है.

नक्सल प्रभावित क्षेत्र जैसे कि गोगंपाल नीलावाया ,बड़े बेड़मा, दुगोली मे लगातार ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस अधीक्षक ने डीआरजी की टीम को मौके का मुआयना करने के लिए भेजा डीआरजी की टीम को देखकर दो तीन संदिग्ध ग्रामीण वेशभूषा में देखकर भागने लगे। मौके का मुआयना करने पर लकड़ी के दो नकली राइफल AK47 जैसा और एक बैग बरामद किया गया.


बैग में काली वर्दी बरामद किया गया है ।पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान नक्सलियों की सप्लाई चैन में लगातार रोक लगी है. जिसके कारण नक्सली घबराए हुए हैं और क्षेत्र के सरपंच ,विकास कार्य में लगे ठेकेदारों पर लेवी वसूली के नाम से नकली हथियार के साथ में गांव वालों पर दबाव बनाकर क्षेत्र में दहशत का कायम करने की मनसा से लगातार ग्रामीणों पर दबाव बना रहे हैं. पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक वालों ने ग्रामीणों से आह्वान किया है कि आप लोग असली एवं नकली हथियारों में अंतर समझें और क्षेत्र में ऐसे असामाजिक तत्वों से डरने की कोई बात नहीं है. क्षेत्र में शांति बहाली के लिए लगातार पुलिस कायम है।