breaking news New

निर्माण कार्य के चलते कुम्हारी ओव्हर ब्रिज में 20 दिनों तक आवागमन रहेगा बंद

निर्माण कार्य के चलते  कुम्हारी ओव्हर ब्रिज  में 20 दिनों तक आवागमन रहेगा बंद

दुर्ग । राष्ट्रीय राजमार्ग-53 कुम्हारी में निर्माणाधीन ओव्हर ब्रिज पर हल्के वाहन चालको के लिए रायपुर से दुर्ग मार्ग को चालू किया गया था। जिसे दिनांक 05.05.2022 से आगामी 20 दिनों के लिए आवागमन पूर्ण रूप से बंद रखा जायेगा। आज दिनांक को डॉ अभिषेक पल्लव, पुलिस अधीक्षक दुर्ग के निर्देश पर श्री गुरजीत सिंह उप पुलिस अधीक्षक (यातायात), सउनि. संतोष श्रीवास्तव, श्री गोविन्द अहिरवार, (एसडीओ) एन.एच. रायपुर, श्री एस.के. झा (टीम लीडर), श्री बी. एल. देवांगन, प्रोजेक्ट मैनेजर रॉयल इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा संयुक्त रूप से स्थल निरीक्षण कर ओवर ब्रिज के आवश्यक सुधार कार्य एवं ब्रिज निर्माण कार्य को शीघ्र पूरा करने के लिए आगामी 20 दिनो के लिए ओवर ब्रिज से आवागमन बंद रखने का निर्णय लिया गया है और वाहन चालको की सुविधा के लिए एवं जाम न लगने हेतु निर्माण ऐजेन्सी को आवश्यक निर्देश दिये गये:-

जिन स्थानो पर निर्माण कार्य पूर्ण हो गया है वहां से टीन का शेड हटाकर सडक़ की चौड़ाई बढाने के लिए कहा गया।

मार्ग पर उचित प्रकाश की व्यवस्था करने कहा गया। मार्ग में आवश्यक हेजार्ड लगाने कहा गया। ब्रिज के ऊपर सुधार निर्माण कार्य को 20 दिनो के भीतर पूर्ण करने कहा गया।

वाहन चालको से अपील

दुर्ग से रायपुर जाने वाले दो पहिया एवं हल्के चार पहिया वाहन चालक जाम से बचने के लिए आगामी 20 दिन तक उतई-सेलूद-फूण्डा-मोतीपुर -अम्लेश्वर मार्ग का प्रयोग करें। पावर हाउस, भिलाई-03 से रायपुर जाने वाले वाहन चालक सिरसा गेट चैक से अण्डर ब्रिज मार्ग से मोतीपुर-अम्लेश्वर मार्ग का प्रयोग करें। इसी प्रकार रायपुर से दुर्ग भिलाई आने वाले दो पहिया, हल्के वाहन चालक रायपुरा से अम्लेश्वर-मोतीपुर-सिरसा गेट मार्ग का प्रयोग करें।