VIDEO : राज्यसभा सांसद बन गए डॉक्टर...रोज कर रहे हैं कोरोना टेस्ट...अपने गांव की क्लीनिक में देख रहे हैं मरीज

VIDEO : राज्यसभा सांसद बन गए डॉक्टर...रोज कर रहे हैं कोरोना टेस्ट...अपने गांव की क्लीनिक में देख रहे हैं मरीज

जयपुर. राजस्थान में कोरोना महामारी अपने पैर पसारती जा रही है नतीजन कोरोना मरीजों का आंकड़ा 1169 पार कर चुका है। बीमारी ने शहर और गांव तक अपने पैर पसार लिए हैं. ऐसे में यदि डॉक्टर्स की कमी पड़ रही है तो उसकी पूर्ति सांसद खुद सेवा करके पूरी कर रहे हैं.

ताजा उदाहरण राजस्थान से सांसद डॉ. किरोणी लाल मीणा का है. भाजपा के राज्यसभा सांसद और MBBS डिग्रीधारी डॉक्टर है परंतु अब   कोरोना योद्धा के रूप में चिकित्सा सेवा दे रहे हैं. श्री मीणा ने बताया कि जनता की सेवा के लिए बीकानेर से एमबीबीएस की डिग्री हासिल की लेकिन किस्मत ने राजनीति के जरिये सेवा का मौका दिया। इस दौरान गरीब को गणेश मानकर दायित्व निभाया मगर कोरोना महामारी ने डॉक्टर होने का फर्ज याद दिला दिया। उसके बाद से मीणा जी दौसा जिले के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में बतौर चिकित्सक के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। आज अपने गांव की प्राइवेट क्लीनिक में कई मरीजों को देखा. आश्चर्य कि उनकी जांच में सभी निगेटिव रिपोर्ट के निकले.

देखिए वीडियो : <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="hi" dir="ltr">जनता की सेवा के लिए बीकानेर से MBBS की, लेकिन किस्मत ने राजनीति के जरिये सेवा का मौका दिया। इस दौरान गरीब को गणेश मानकर दायित्व निभाया मगर कोरोना महामारी ने डॉक्टर होने का फर्ज याद दिला दिया। आज अपने गांव की PHC पर मरीजों को देखा।<a href="https://twitter.com/PMOIndia?ref_src=twsrc%5Etfw">@PMOIndia</a> <a href="https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw">@narendramodi</a> <a href="https://twitter.com/JPNadda?ref_src=twsrc%5Etfw">@JPNadda</a> <a href="https://twitter.com/drharshvardhan?ref_src=twsrc%5Etfw">@drharshvardhan</a> <a href="https://t.co/LxEUYMUyOl">pic.twitter.com/LxEUYMUyOl</a></p>&mdash; Kirodi Lal Meena (@DrKirodilalBJP) <a href="https://twitter.com/DrKirodilalBJP/status/1251040609395081216?ref_src=twsrc%5Etfw">April 17, 2020</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>