breaking news New

तिल्दा नेवरा पहुंचे कलेक्टर सौरभ कुमार

तिल्दा नेवरा पहुंचे कलेक्टर सौरभ कुमार

 रायपुर।  कलेक्टर सौरभ कुमार कल तिल्दा नेवरा तहसील कार्यालय पहुंचे जहां पर उन्होंने तहसील कार्यालय में चल रहे प्रकरणों की जांच की एवं अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए जैसे ही लोगों को पता चला कलेक्टर आए हैं।  


लोग अपनी अपनी अपनी समस्याएं कलेक्टर साहब को सुनाने लगे जिसमें जिसमें अधिकांश प्रकरण पटवारियों के विरुद्ध था लोगों ने शिकायत किया की पटवारी बिना पैसों के कोई भी कार्य नहीं करते हैं चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों ने तिल्दा शहर में ट्रैफिक पुलिस और सिग्नल लगाने की मांग की प्रेस क्लब के अध्यक्ष मोती ज्ञानचंदानी ने प्रेस क्लब भवन के लिए जमीन की मांग की जिस पर कलेक्टर साहब ने सभी को आश्वस्त किया की उनके दिए गए आवेदन और शिकायतों पर उचित कार्रवाई की जाएगी के लोग अपनी समस्याओं को लेकर पहुंचे हैं। जिलाधीश सौरभ कुमार सभी आवेदनों को गंभीरता से सुनवाई की।

ज्यादातर प्रकरण साफ सफाई, स्वास्थ्य और जमीन के मामलों के और अवैध प्लाटिंग  हैं। जिनके निराकरण के लिए संबंधित विभाग को निर्देश दिए गए हैं। नागरिक विभिन्न समस्याओं को लेकर पंहुच रहे हैं।

जमीन विवाद और व्यक्तिगत शिकायत भी मिले है । लोगों ने अपनी समस्याएं कलेक्टर को अवगत कराते हुए उन्हें आवेदन दिया। कलेक्टर श्री सौरभ कुमार ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को उनके आवेदन पर नियमानुसार निराकरण कर उन्हें लाभांवित करने निर्देशित किया।