breaking news New

PM मोदी की नहीं तो कम से कम मुलायम-अखिलेश यादव की ही बात मान कर टीका लगवाये लालू परिवार

 PM मोदी की नहीं तो कम से कम मुलायम-अखिलेश यादव की ही बात मान कर टीका लगवाये लालू परिवार

पटना  . बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव के बाद जब कोरोना वैक्सीन को " भाजपा का टीका " कहने वाले उनके पुत्र अखिलेश यादव ने भी इसे " भारत का टीका " स्वीकार कर टीका लेने की घोषणा की है, तब राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को भी जिद छोड़ कर अपने जन्म दिन पर ( 11 जून )  राबड़ी देवी के साथ कोरोना टीका लगवा लेना चाहिए।
श्री मोदी ने बुधवार को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि लालू परिवार के 18 से अधिक उम्र के सभी सदस्यों को टीका लेकर उसकी फोटो मीडिया में डालनी चाहिए । इससे ग्रामीणों में वैक्सीन को लेकर फैलाये गए भ्रम दूर होंगे और टीकाकरण की गति बढेगी। उन्होंने कहा, "लालू जी प्रधानमंत्री की नहीं, तो अपने समधी मुलायम सिंह की ही बात क्यों नहीं मान लेते ।"
भाजपा सांसद ने कहा कि राजद का प्रथम परिवार कोरोना टीके पर भ्रम फैलाने वाले विपक्ष के सुर में सुर मिलाता रहा, इसलिए उसके किसी विधायक ने सार्वजनिक रूप से वैक्सीन नहीं ली । यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि बिहार का मुख्य विपक्षी दल कोरोना महामारी के समय समाधान का हिस्सा बनने के बजाय अनर्गल बयानबाजी कर समस्या बढाने का भागीदार बना रहा।
श्री मोदी ने कहा कि श्री लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन पर सभी विधायक अपने-अपने क्षेत्र में टीका लेने की फोटो जारी कर वैक्सीन को लेकर फैलाये गए भ्रम दूर करने में सहायक हो सकते हैं। अभी स्वयं टीका लेना और दूसरो को इसके लिए प्रेरित करना ही देश भक्ति है।