breaking news New

वरिष्ठ कांग्रेस नेता पायलट ने कहा -जनता के पास लोकतंत्र बचाने का मौका

वरिष्ठ कांग्रेस नेता पायलट ने कहा -जनता के पास लोकतंत्र बचाने का मौका

मुरैना।  वरिष्ठ कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने भारतीय जनता पार्टी पर लोकतंत्र का अपमान करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि इस उपचुनाव में प्रदेश की जनता के पास एक मौका है, जिसमें वह देश के सामने लोकतंत्र को बचाने के लिए एक उदाहरण पेश कर सकती है।

श्री पायलट मुरैना विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्यासी राकेश मावई के समर्थन में ग्राम रंचोली में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सही और गलत का फर्क जानकर जनता को अच्छे और सच्चे प्रत्याशी को जिताना होगा। गरीब अपने वोट की ताकत को कम न समझें। सरपंच, विधायक, सांसद बनने के लिए नेताओं को हाथ जोड़कर नाक रगडऩी पड़ती है। यही गरीबों के वोट की ताकत है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद पांच साल तक नेता कहीं भी रहे, लेकिन पांच साल बाद उन्हें गरीबों के सामने फिर से वोटों के लिए गिड़गिड़ाना पड़ता है। इससे पूर्व जनसभा को आचार्य प्रमोद कृष्णन ने भी संबोधित किया और कहा कि उपचुनाव में लोकतंत्र का अपमान करने वालों को भगाने का जनता के पास मौका है। सभा में कांग्रेस प्रत्याशी राकेश मावई, किसान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष दिनेश गुर्जर, पूर्व नपा उपाध्यक्ष प्रबल प्रताप मावई, शहर कांग्रेस जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा, रामलखन डण्डौतिया सहित वरिष्ठ कांग्रेस नेता मौजूद थे।