breaking news New

गरियाबंद नगर की बेटी कुमारी दिव्या वैद्य का चयन कलेक्टर ने दी बधाई

 गरियाबंद नगर की बेटी कुमारी दिव्या वैद्य का चयन कलेक्टर ने दी बधाई

गरियाबंद। अभी हाल ही में पीएससी 2019 के मुख्य परीक्षा का परिणाम जारी हुआ। जिसमें गरियाबंद नगर की बेटी कुमारी दिव्या वैद्य का चयन हुआ है। आज उन्होंने कलेक्टर से मिलकर धन्यवाद और आभार प्रकट किया। उन्होंने बताया कि वे जिला प्रशासन द्वारा संचालित रत्नगर्भा अकादमी ''रेस से विशेष मार्गदर्शन और सहायता प्राप्त की है। जिसके कारण मुख्य परीक्षा और साक्षात्कार में आत्मविश्वास के साथ बेहतर प्रदर्शन कर पायी।

 कलेक्टर  निलेश क्षीरसागर ने इस अवसर पर उन्हें गुलदस्ता और मोमेंटो प्रदान कर इस सफलता के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि हमें खुशी है कि रत्नगर्भा से पहली सफल प्रतियोगी के रूप में आपका चयन हुआ है। उन्होंने कोचिंग संस्थान के संबंध में कहा कि इसे आने वाले प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए भी प्रारंभ किया जायेगा। कलेक्टर ने आगामी प्रतियोगी जैसे पुलिस विभाग, फूड, राजस्व और पीएससी के लिए 02 अक्टूबर गांधी जयंती से पुन: कोचिंग प्रारंभ करने कहा है। 

इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ  संदीप अग्रवाल द्वारा भी दिव्या को बधाई दी गई।  अग्रवाल ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। मौके पर डिप्टी कलेक्टर एवं रत्नगर्भा अकादमी की नोडल अधिकारी सु रुचि शर्मा एवं सहायक नोडल अधिकारी पतंजलि मिश्रा मौजूद थे।