breaking news New

सीसी सड़क के ऊपर मुरमिकरण की खबर को ग्रामीणों ने किया खंडन

सीसी सड़क के ऊपर मुरमिकरण की खबर को ग्रामीणों ने किया खंडन

भाजपा जिलाध्यक्ष पर सत्यता जाने बिना विज्ञप्ति जारी करने का लगाया आरोप
दंतेवाड़ा़ . ज़िला मुख्यालय से महज 6 किमी. की दूरी में बसा ग्राम झोडियाबाड़म में सीसी सड़क के ऊपर मुरमिकरण किये जाने की खबर को ग्रामीणों व पारावासियों के द्वारा खंडन किया जा रहा है । जहां मुरमिकरण कार्य हुआ है उस पारा के वार्ड पंच ने बताया कि सीसी सड़क जहां समाप्त हुआ है वहां से आगे मुरमिकरण हुआ है और 600 मीटर सीसी सड़क पर बरसात में कटाव रोकने के लिए साइड पटरी हेतु दोनों किनारे पर मुरुम डाला गया है । किंतु विभिन्न समाचार पत्रों द्वारा सीसी सड़क पर मुरमिकरण की खबर वायरल किया जा रहा है, जो कि सत्य नहीं है ।
इसी संबंध में आज दिनांक 23 जुलाई 2021 को ग्रामीणों और पारावासियों का बैठक हुआ है । जिसमे सभी ने यही कहा कि किसी भी समाचार पत्रों के पत्रकार द्वारा ग्रामीणों व पारा वासियों से इस संबंध में चर्चा नहीं किया गया है । जिससे ग्राम पंचायत की छवि जिला स्तर पर धूमिल हुई है, जिसकी हम ग्रामवासी निंदा करते हैं ।
ग्राम पंचायत के सरपंच ने बताया कि मुरमिकरण कार्य अभी प्रगतिरत है और उसमें काम भी शेष है, उक्त कार्य का मूल्यांकन भी नहीं हुआ है जितना काम होगा उतने का ही भुगतान किया जाएगा फिर इसमे फर्जीवाड़ा जैसी कोई बात ही नहीं है । कलेक्टर महोदय द्वारा जांच समिति गठित की गई है मेरा अपील है कि जांच जल्द से जल्द पूरा हो और ग्राम पंचायत की प्रतिष्ठा पर कोई प्रभाव ना पड़े । बैठक में वरिष्ठ नागरिक, ग्राम कोटवार, उपसरपंच, पांच एवं 150 से अधिक ग्रामीण उपस्थित थे जिन्होंने सीसी सड़क के ऊपर मुरमिकरण की बात को गलत बताया !