breaking news New

मोहम्मद ताहिर बने शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री

मोहम्मद ताहिर बने शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री

रायपुर, 17 फरवरी। कांग्रेस पार्टी ने अपनी कार्यकारणी घोषित कर दिया है, उसी कड़ी में रायपुर शहर जिला कांग्रेस कमेटी में महामंत्री पद पर मोहम्मद ताहिर को नियुक्त किया गया है, यह जिम्मेदारी पार्टी के वरिष्ठों ने ताहिर के पार्टी के प्रति समर्पण व सेवा भाव को देखते हुए सौंपी है। 

ताहिर की इस नियुक्ति से उनके परिचितों व मित्रो में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। सभी ने ताहिर को शुभकामनाएं देते हुए निरंतर पथ पर ऐसे ही आगे बढ़ने व साथ देने का वादा किया है। आपको बता दे कि ताहिर की राजनीति की शुरुवात सन 1992 से वार्ड कांग्रेस से हुई थी जिसके बाद सन 1996 में ताहिर वार्ड अध्यक्ष बने, तत्पश्चात सन 2000 में प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव प्रोटोकॉल एवं प्रशासन पद पर अग्रसर रहे। ताहिर सन 2002 में प्रदेश युवा कांग्रेस के महामंत्री पद पर रहे,इस दौरान ताहिर को धमतरी जिले सहित राजनांदगांव जिले का प्रभारी भी बनाया गया था। 

बड़ी बात यह रही कि सन 2019 में सम्पन्न हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की ओर से ताहिर मुंबई साउथ सेंट्रल सीट की ज़िम्मेदारी निभाई ,उनको यह जिम्मेदारी उनकी कार्यकुशलता अनुशासनता व संघर्ष को देखते हुए दी गयी थी। ताहिर ने बड़ी संख्या में युवाओं को कांग्रेस पार्टी से जोड़ने का कार्य किया है।वहीं ताहिर का कहना है कि पार्टी है तो मैं हुँ पार्टी ने जो जिम्मेदारी दी है उसे पूरी ईमानदारी निष्ठा के साथ निर्वाह करूँगा।