breaking news New

बढ़ती महंगाई के विरोध में कुरुद कांग्रेस कमेटी ने किया धरना प्रदर्शन

बढ़ती महंगाई के विरोध में कुरुद कांग्रेस कमेटी ने किया धरना प्रदर्शन

कुरुद, 5 जून। देश में बढ़ती हुई महंगाई के विरोध में केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार शनिवार को ब्लॉक कांग्रेस कुरुद में अध्यक्ष आशीष शर्मा के नेतृत्व में सभी प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों-कार्यकताओं ने अपने-अपने निवास व कार्यालय से धरना प्रदर्शन किया।सभी ने तख्ती के माध्यम से केंद्र सरकार के खिलाफ स्लोगन के माध्यम से द्वारा विरोध को जताया।


ब्लॉक अध्यक्ष आशीष शर्मा ने बताया कि आज हम कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए सरकार की गाइडलाइन का पालन करते हुए यह धरना प्रदर्शन कर रहे है,आज बेताहाशा महंगाई बढ़ गई है,जिससे आमजनों का जीना दूभर हो गया है।हर वर्ग आज इससे त्रस्त है।लॉकडाउन के कारण पहले से ही रोजमर्रा के कामकाज करने वालो का जीना दूभर हो गया आज दैंनिक जींवन की वस्तुओं के दामों में आग लग गई है,जिससे पार पाना काफी मुश्किल है।हम केंद्र सरकार से गुजारिश करते है कि इनके मूल्यो में पाबंदी लगाए।ताकि लोग सुकून से जी सके...

नीलम चन्द्राकर ने कहा कि आज बेतहाशा बढ़ी हुई महंगाई से आम जनजीवन त्रस्त है। केंद्र सरकार को चाहिए इस पर लगाम लगाने के लिए कोई पहल करे। इसी तरह अन्य पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने अपने निवास से ,कार्यालय से इस धरना प्रदर्शन में भाग लिया को जिसमें वरिष्ठ कांग्रेसी गौरीशंकर शुक्ला ,रामगुलाम सेन ,वरिष्ठ पार्षद रजत चन्द्राकर ,चंद्रकांत चन्द्राकर ,जिला पंचायत सभापति तारिणी चन्द्राकर,ब्लॉक महामंत्री कृष्ण कुमार साहू ,सभापति मनीष साहू ,डुमेश साहू ,युका अध्यक्ष पार्षद देवव्रत साहू ,मनोज अग्रवाल,रमेश सिन्हा,योगेश चन्द्राकर ,उमाशंकर साहू, लव चन्द्राकर ,उत्तम साहू,सन्तोष प्रजापति , पप्पू राजपूत , कुलेश्वर साहू,उमेश नेताम,तारेंद्र साहू,तुलसी साहू आदि उपस्थित रहें!