breaking news New

युद्धवीर सिंह जूदेव का धुआंधार दौरा, क्षेत्र की जनता और समर्थकों में खासा उत्साह

युद्धवीर सिंह जूदेव का धुआंधार दौरा, क्षेत्र की जनता और समर्थकों में खासा उत्साह


सक्ती के पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष जूदेव से सक्ती की राजनीति पर हुई चर्चा, अगले दौरे में सक्ती आने का दिया संकेत

सक्ती, 21 जून। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा के कद्दावर नेता और प्रदेश में हिंदुत्व की कमान संभालने वाले चंद्रपुर विधानसभा के पूर्व विधायक और बेवरेज कारपोरेशन के पूर्व अध्यक्ष युद्धवीर सिंह जूदेव ने स्वास्थ्यगत कारणों से काफी लंबे अंतराल के बाद अपने दो दिवसीय दौरे में विधानसभा क्षेत्र का धुआंधार दौरा किया। इस दौरे में जहां उन्होंने विधानसभा के प्रत्येक मुख्यालयों में जाकर आम जनता और अपने समर्थकों से मुलाकात की, वही कल मालखरौदा के विश्राम गृह में क्षेत्र के सम्मानीय पत्रकार बंधुओं को कोरोना काल मे किये दिए उनकी सेवाओं हेतु श्रीफल भेंटकर आत्मीय सम्मान किया और अंत में अष्टभुजी माता के मंदिर मैं माथा टेकने के लिए अड़भाड रवाना हुए,जहां भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थको से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना।

इस कार्यक्रम के बीच मालखरौदा विश्राम गृह में सक्ती नगर मंडल भाजपा के निवर्तमान अध्यक्ष भवानी तिवारी से भी उन्होंने अल्प लेकिन गंभीर वार्तालाप की जिसमें उन्होंने सक्ती क्षेत्र की राजनैतिक गतिविधियों सहित जिला भाजपा की संगठनात्मक गतिविधियों पर गहन चर्चा की और आने वाले दिनों में अपने अगले दौरे में सक्ती आने की बात कही।

इस दो दिवसीय दौरे में युध्दवीर सिंह जुदेव जी के साथ पूर्व भाजयुमो जिला अध्यक्ष हेमंत पटेल और अमनदुला के पूर्व सरपंच कवि वर्मा, नितिन शुक्ला,भूपेंद्र यादव सहित सैकड़ों समर्थक और गाड़ियों का काफिला उनके साथ रहा।।

जूदेव के इस आकस्मिक दौरे से क्षेत्र में सियासी हलचल बढ़ गई है और साथ ही क्षेत्र की जनता पुनः एक आस के साथ जूदेव की तरफ देख रही है। इस बीच पत्रकार वार्ता में युद्धवीर सिंह जूदेव ने वर्तमान विधायक की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए और साथ ही विधानसभा क्षेत्र में सड़कों की दुर्दशा से लेकर विभिन्न स्थानीय मुद्दों पर जमकर भड़ास निकाली और क्षेत्र की जनता को भरोसा दिलाया की जूदेव परिवार कल भी उनके साथ था आज भी है और आगे पुनः यदि जनता ने आशीर्वाद दिया तो वे उनकी सेवा के लिए खड़े रहेंगे।