breaking news New

जिया खान की बहन के बाद इस एक्ट्रेस ने लगाया साजिद खान के ऊपर यौन उत्पीड़न का इल्ज़ाम

जिया खान की बहन के बाद इस एक्ट्रेस ने लगाया साजिद खान के ऊपर यौन उत्पीड़न का इल्ज़ाम


जिया खान की बेहन करिश्मा के बाद अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने फिल्म मेकर साजिद खान के ऊपर यौन उत्पीड़न का इल्ज़ाम  लगाया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के साडी आपबीती बताई है ,उनका कहना  200 5 में  जब वे साजिद से मिली थी तो उन्होंने शेर्लिन के साथ बहुत गंदी हरकत की थी। 

उन्होंने लिखा है "जब मैं अपने पिता के निधन के कुछ दिनों बाद अप्रैल 2005 में उनसे मिला था, तब उन्होंने अपना लिंग अपनी पैंट से निकाल लिया था और मुझे इसे महसूस करने के लिए कहा था। मुझे याद है कि मैंने उससे कहा था कि मुझे पता है कि लिंग कैसा लगता है और यह कि मेरा उसके साथ मिलने का उद्देश्य उसके लिंग को महसूस करना या दर करना नहीं था।"उनके एक फॉलोवर ने उनसे  पूछा की  से शिकायत क्यों नहीं की और वो ऐसे  बात पर चुप कैसे बैठ  सकती है ,जिसका रिप्लाई करते हुए उन्होंने आगे लिखा है "उनके पास अपने 'चरित्र' की पुष्टि करने के लिए बॉलीवुड के 'सुपरस्टार' हैं। यह उनके खिलाफ मेरा शब्द है।बॉलीवुड माफिया एक मजबूत सिंडिकेट है।

गौरतलब है कि जिया खान की बहन करिश्मा ने भी हाल ही में साजिद खान पर एक्ट्रेस के साथ सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा, ’’रिहर्सल का समय था। जिया स्क्रिप्ट पढ़ रही थी। उसी समय साजिद ने जिया से टॉप और ब्रा उतारने के लिए कहा। उसे नहीं समझ में आया कि क्या करना है। उसने कहा था कि फिल्म की शूटिंग अभी शुरू भी नहीं हुई है और यह सब हो रहा है। वह घर आकर रोने लगीं।’’ ये किस्सा फिल्म हाउसफुल की शूटिंग के दौरान का है।