breaking news New

नए एसपी त्रिलोक बंसल एक्शन में..गांजा तस्कर जुआ, सट्टा और अवैध शराब के खिलाफ चलाई मुहिम..10 गिरफतार

नए एसपी त्रिलोक बंसल एक्शन में..गांजा तस्कर जुआ, सट्टा और अवैध शराब के खिलाफ चलाई मुहिम..10 गिरफतार

गौरेला पेन्ड्रा मरवाही जिले के नए एसपी त्रिलोक बंसल एक्शन में आ गए हैं. उनके निर्देश के बाद गौरेला पुलिस ने गांजा तस्कर जुआ, सट्टा और अवैध शराब के खिलाफ  मुहिम चलाते हुए दो आरोपियों को गिरफतार किया है. साथ ही गांजा की खेप और नकद राशि भी जब्त की है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक थाना प्रभारी गौरेला को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि 02 लोग एक बैगनी रंग के बैग रखे है जिसमे से गांजा की महक आ रही है जो गौरेला नया बस स्टैंड के पास है औऱ वेंकटनगर रोड की ओर जा रहे है। इसके बाद थाना प्रभारी गौरेला के द्वारा उक्त सूचना से पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल को अवगत कराया गया। त्वरित कार्यवाही के निर्देश प्राप्त होने पर वैधानिक औपचारिकता पूरी कर आरोपी की पतासाजी हेतु थाना प्रभारी गौरेला की टीम द्वारा नया बस स्टैंड से लेकर वेंकटनगर रोड की ओर सर्च किया गया।

मुखबिर के बताए हुलिया अनुसार दो व्यक्ति वेंकटनगर रोड की ओर बैग रखकर जा रहे थे, जिन्हें रुकवाकर तलाशी ली गई जो एक पैकेट में 10 किलोग्राम गांजा मिला। जो आरोपी राघवेंद्र पिता राजकुमार तिवारी 18 साल 8 माह देवतालाब जिला रीवा एवं विजय मिश्रा पिता सुरेश मिश्रा 19 साल 4 माह निवासी दाहि बहरा जिला रीवा के कब्जे से गांजा 10 किलो, एक मोबाइल कीमत 8000 एवं नगद 2500 रुपये कुल कीमत 1,10,500 जप्त कर अपराध क्रमांक 251/21 धारा 20 बी NDPS एक्ट कायम कर आरोपी को गिरफ्तार कर विवेचना में लिया गया है।

विदित हो कि जीपीएम पुलिस द्वारा विगत 03 दिवस में जुआ, सट्टा और अवैध शराब पर कार्यवाही की गई है साथ ही यातायात नियमों का पालन कराने हेतु एमवी एक्ट की कार्यवाही भी की गई है। जुआं के एक प्रकरण में 04 आरोपी,  सट्टा के 02 प्रकरण में 02 आरोपी अवैध शराब  में 01 प्रकरण में 01 आरोपी की गिरफ्तारी की गई है। मोटर व्हीकल एक्ट में यातायात नियमो का पालन कराने हेतु 49 वाहनों के विरूध्द कार्यवाही किया गया है।