Breaking: खुर्सीपार में दो साल के मासूम की हत्या

Breaking: खुर्सीपार में दो साल के मासूम की हत्या






भिलाई। खुर्सीपार में दो साल के मासूम की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर उसी के घर से मासूम बच्चे का शव बरामद किया है। शुरुआती जांच में मामला अवैध संबंध के कारण हत्या होना बताया जा रहा है। आरोपी ने बड़ी ही क्रूरता से बच्चे की हत्या की। फिलहाल आरोपी पुलिस हिरासत में है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम आमीर 2 वर्ष पिता मरीज शाह है। मृतक का पिता मरीज शाह पेशे ट्रक ड्राइवर है और काम के सिलसिले में पिछले दस दिनों से घर से बाहर है। मृतक बच्चे की मां  अपने दो बच्चों के साथ कबीर मंदिर के पीछे किराए के मकान में रहती है। बताया जाता है कि यहां पर सैय्यद शमसीर नाम के युवक का आना जाना लगा रहता है।
कहा जाता है कि शमसीर का मृतक की मां के साथ अवैध संबंध है और शमसीर पेशे से मैकेनिक हैं। मासूम आमीर को कंटक मानता था। इसी वजह से शमसीर ने मासूम की हत्या कर दी। हत्या के बाद बड़ी चालाकी से आज सुबह स्वयं बच्चे की मां के साथ बच्चे की गुमसुदगी की शिकायत करने भी पुलिस थाने पहुंचा था। दिनभर की तलाश के बाद पुलिस ने बच्चे का शव शमसीर के कमरे से बरामद किया।आरोपी शमसीर ने मासूम आमीर की हत्या करने से पहले गुरवार को सुबह उससे काफी मारपीट भी की। पुलिस का मानना है कि हत्यारे  ने गुरुवार शाम को भी मासूम के साथ मारपीट की और बड़ी बेरहमी से मासूम का गला घोंटकर मार दी। पुलिस के डर से बच्चे के शव को अपने कमरे में लाकर कपड़े में लपेटकर लोहे के पलंग पर एक किनारे पर रख दिया था। शुक्रवार की सुबह वह स्वयं मृतक बच्चे की मां के साथ खुर्सीपार पुलिस थाने पहुंचा और बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए बच्चे की तलाश छावनी से लेकर हथखोज तक की। कुछ पता नहीं चलने पर स्नीफर डॉग का सहारा लिया। डॉग आरोपी के किराए के मकान के आसपास तक पहुंची। पुलिस को शक हुआ तो आरोपी के कमरे की तलाशी गई तो शव बरामद हुआ।
छावनी सीएसपी विश्वास चंद्राकर ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मोहल्लेवालों ने बताया कि है कि आरोपी का मृतक की मां के साथ अवैध संबंध था। हत्यारे को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। बच्चे के गले में चोट के निशान हैं।