breaking news New

ओवैसी की पार्टी AIMIM का ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट हैक , प्रोफाइल पिक्चर को एलोन मस्क की फोटो से बदल दिया

ओवैसी की पार्टी AIMIM का ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट हैक , प्रोफाइल पिक्चर को एलोन मस्क की फोटो से बदल दिया

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) का ट्विटर अकाउंट रविवार को हैक कर लिया गया। हैकर ने एलोन मस्क के नाम और तस्वीर के साथ पार्टी का आधिकारिक नाम और प्रोफ़ाइल तस्वीर बदल दी। Elon Musk दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति हैं और वे Spacex और Tesla जैसी कंपनियों के मालिक हैं।ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के ट्विटर अकाउंट से आज पहले समझौता किया गया था, जहां उसने क्रिप्टो मुद्रा के बारे में बात करने के लिए बिजनेस मैग्नेट एलोन मस्क के रूप में पेश किया था।

एलोन मस्क के वास्तविक ट्वीट का जवाब देते हुए, एआईएमआईएम ने एलोन मस्क (Ꭼꮮꮻɴ ) के रूप में प्रस्तुत करते हुए क्रिप्टो मुद्रा के बारे में उत्साह से बात की और दावा किया कि 100,000,000 DOGE उन लोगों को वितरित किए जाएंगे जो किसी ऑनलाइन कार्यक्रम में भाग लेते हैं। दिलचस्प बात यह है कि एक महीने में यह दूसरी बार है जब एआईएमआईएम के ट्विटर अकाउंट से छेड़छाड़ की गई है।

ओवैसी ने हाल ही में ऐलान किया था कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इसके लिए उन्होंने उत्तर प्रदेश में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के साथ मिलकर भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाया है. इसमें और भी छोटी पार्टियों के शामिल होने की उम्मीद है. हालांकि, ओवैसी के इस ऐलान के बाद वे विपक्षी पार्टियों के निशाने पर भी हैं