breaking news New

तमिलनाडु के पटाखा फैक्ट्री में धमाका , 12 की मौत, कई अन्य घायल, PM मोदी ने जताया दुख

तमिलनाडु के पटाखा फैक्ट्री में धमाका , 12 की मौत, कई अन्य घायल, PM मोदी ने जताया दुख

चेन्नई।  तमिलनाडु के विरुधुनगर में एक पटाखा फैक्ट्री में आग लगने की खबर है। भीषण आग से अब तक मरने वालों की संख्या बढ़कर 12  हो गई है। जबकि इस घटना में 14 से लोग घायल बताए जा रहे हैं। मौके पर दमकल की आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन पटाखा फैक्ट्री के अंदर बार-बार विस्फोट हो रहा है.लेकिन पटाखा फैक्ट्री के अंदर बार-बार विस्फोट हो रहा है. इस दर्दनाक घटना को लेकर प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी ने दुःख व्यक्त  किया है। 

खबरों के मुताबिक, विरुधुनगर स्थित पटाखा फैक्ट्री में अचानक विस्फोट हुआ। विस्फोट के बाद आग लगी और जब तक कि कोई कुछ सोचता आग फैल चुकी थी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके फायर टेंडर पहुंच गए हैं और आग को बुझाने का काम शुरू कर चुके हैं।

इस हादसे को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दुख जताया है। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के विरुधुनगर में पटाखा फैक्ट्री में लगी आग के पीड़ितों के प्रति संवेदना। यह सोचकर भी दिल दहल रहा है कि अभी भी लोग अंदर फंसे हुए हैं। मैं राज्य सरकार से तत्काल बचाव, सहायता और राहत प्रदान करने की अपील करता हूं।

घटना के तुरंत बाद ही तमिलनाडु के सीएम ईके पलानीस्वामी ने मृतकों के परिवारों को 3-3 लाख रुपए मदद की घोषणा की है, साथ ही गंभीर रूप से घायलों को राज्य सरकार के द्वारा 1-1 लाख रुपए की मदद की जाएगी.