breaking news New

NMDC बचेली में सतर्कता जागरूकता का शुभारंभ

NMDC बचेली में सतर्कता जागरूकता का शुभारंभ

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा सीएमडी ने सभी को दिलाई सत्यनिष्ठा की प्रतिज्ञा


बचेली, 27 अक्टूबर। एनएमडीसी लिमिडेट, बीआईओएम, बचेली काॅम्प्लेक्स में सतर्कता जागरूकता सप्ताह का शुभारंभ दिनांक 27.10.2020 से 02.11.2020 तक ‘सतर्क भारत समृद्ध भारत‘ विषय के अंतर्गत सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाया जा रहा है। आज दिनांक 27.10.2020 को प्रशिक्षण संस्थान, बचेली के सभागार में वीडियो काॅन्फेंस द्वारा मुख्यालय हैदराबाद से एन.एम.डी.सी. के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक महोदय द्वारा बचेली काॅम्प्लेक्स के अधिशासी निदेशक, सभी परियोजनाओं के मुखियाओं तथा सभी विभागाध्यक्षों को सतर्कता जागरूकता के बारे में सत्यनिष्ठा की प्रतिज्ञा दिलाते हुए सतर्कता जागरूकता सप्ताह 2020 की शुरूआत की गई। इसके बाद मुख्यालय हैदराबाद के मुख्य सतर्कता अधिकारी ने नागरिक हेतु निर्धारित सत्यनिष्ठा की प्रतिज्ञा दिलाई। सतर्कता आधिकारी, एच एस मुदुली, वरिष्ठ प्रबंधक (सतर्कता) ने प्रशिक्षण संस्थान, बचेली में उपस्थित सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को अपने कार्यालयों एवं निगमों में प्रति वर्ष सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाने का उद्देश्य और सरकारी कर्मचरियों को अपने कार्यों मे पारदर्शिता लाने हेतु जानकारी प्रदान की एवं इस प्रतिज्ञा को निरन्तर अमल में लाने के लिए भी सलाह दी। 


करोना काल को दृष्टिगत रखते हुए सभी कर्मचरियों एवं अधिकारियों अपने-अपने विभागों में सोशल डिस्टेसिंग का ध्यान रखते हुए सतर्कता जागरूकता की शपथ ग्रहण की। सतर्कता जागरूकता सप्ताह के दौरान सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों में सतर्कता के प्रति और अधिक जागरूकता हेतु विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएँगी, जिनमें अधिकारियों/अनुभाग प्रभारियों के लिए सामान्य अनुबंध कार्यो में भूल-चूक और उससे कैसे बचा जाए विषयों पर कार्यशला का आयोजन, सभी कर्मचारियों, शिक्षकों, केऔसुब हेतु ‘सतर्क भारत समृद्ध भारत‘ विषय पर निबंध प्रतियोगिता, विद्यालयीन बच्चों हेतु स्लोगन, पोस्टर, वाक् एवं निबंध प्रतियोगिता आयोजित की जाएँगी। सभी प्रतियोगिताएं कोविड-19 गाइड लाइन का पालन करते हुए आयोजित की जाएँगी।

इस अवसर पर बचेली परियोजना के अधिशासी निदेशक ए.के प्रजापति ने समस्त अधिकारी व कर्मचरियों से ईमानदारी  के साथ कार्य करते हुए आदर्श प्रस्तुत करने की अपील की है।