breaking news New

बड़ी खबर : सोशल मीडिया में हत्या की खबर वायरल होने से हड़कंप

बड़ी खबर : सोशल मीडिया में हत्या की खबर वायरल होने से हड़कंप

शार्ट पीएम से हुआ मौत की वजह से खुलासा

महासमुंद। सोशल मीडिया में शहर के मछली बाजार में एक व्यक्ति की मौत की खबर हत्या के रुप में वायरल होने से हड़कंप है। शव को पीएम के लिए भेजा गया तो चिकित्सक ने मौत की वजह हार्टअटैक बताया। मामला बागबाहरा शहर का है।  

थाना प्रभारी वीणा यादव ने बताया कि सुबह उन्हें खबर मिली कि शहर स्थित मछली बाजार में एक व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया। मृत व्यक्ति की पहचान ओडि़शा नुआपाड़ा निवासी जितेन्द्र नाग पिता नेहरु (37) के रुप में हुई है। उन्होनें बताया कि शार्ट पीएम रिपोर्ट में मौत की वजह हार्टअटैक से होने की पुष्टि की है। उन्होने इसका कारण मृत व्यक्ति द्वारा अत्याधिक शराब सेवन किया जाना बताया है। ज्ञात हो कि सुबह जिले के व्हॉटसएप सोशल मीडिया के एक ग्रुप में बागबाहरा में एक व्यक्ति की हत्या के नाम से खबर वायरल कर दी गई। जिसके बाद खबर को लेकर थाना क्षेत्र मेंं हड़कंप मच गया। मामले में पुलिस के अफसरों ने थाना प्रभारी से संपर्क किया जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ। थाना प्रभारी ने बताया कि शव का पीएम कर घटना के संबंध में परिजनों को सूचित कर दिया गया है। मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है।

भाई के होटल में था आना-जाना

पुलिस ने बताया कि मृत व्यक्ति के छोटे भाई हनुमान का बाजार में ही एक चाय की दुकान है। उक्त होटल में मृतक का हमेशा आना- जाना लगा रहता था।